×

Raigarh जर्जर हाईवे और बदहाल सड़कों के विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन

s

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।। रायगढ़ जिले में हाईवे से लेकर शहर व गांव की सड़कें बद से बदतर की स्थिति में पहुंच चुकी है और यहां गड्ढो में सड़क हैं या सड़को में गडढे यह पता नही चल पा रहा है। आए दिन इन बदहाल सड़कों के चलते दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है और रोजाना एक मौत सड़क हादसे में हो रही है। बरसात के समय तेज गति से सड़क पर दौड़ते वाहनों के चलते भी सड़क लगभग गायब हो गई है और इसी को लेकर आज जिला भाजपा ने भूपेश बघेल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इन सड़कों को जल्द से जल्द बनाने तथा दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की।

 जिला मुख्यालय स्थित किरोड़ीमल चौक पर धरना प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम भी किया। इस दौरान भारी बारिश भी भाजपा कार्यकर्ताओं को रोक नही पाई और तेज बारिश में भी भाजपा के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साथ महिला पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लेकर छत्तीसगढ़ सरकार को घेरा। रायगढ़ से लेकर जशपुर, रायगढ़ से लेकर खरसिया और रायगढ़ से लेकर सारंगढ़ की ओर जाने वाली सड़कों की बदहाल स्थिति को लेकर आज भाजपा ने अपने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार जिला मुख्यालय के किरोड़ीमल चौक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सड़कों की स्थिति जल्द से जल्द सुधारने की मांग की। भाजपा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गुरूपाल भल्ला, श्रीकांत सोमावार, आलोक सिंह, नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष पूनम सोलंकी, वरिष्ठ भाजपा नेत्री व नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शीला तिवारी, अल्प संख्यक मोर्चा के अफरोज डायमंड, विकास केडिया, अंशु टूटेजा सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस विरोध प्रदर्शन में सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि भारी बारिश के बीच भी भाजपा कार्यकर्ताओं का यह प्रदर्शन जारी रहा। भीगते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों की स्थिति को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पीडब्ल्यूडी के खिलाफ भी नारेबाजी की और यह आरोप लगाया कि कांग्रेस शासन में हाईवे तथा शहर के बाहर व भीतर सड़कों की स्थिति गड्ढो के चलते यह है कि रोजाना दुर्घटनाओं से लोगों की जान जा रही है लेकिन सरकार इस मामले में कोई ध्यान नही दे रही है।

घंटो तक चले इस प्रदर्शन में किरोड़ीमल चौक में कार्यकर्ताओं ने लगभग एक घंटे तक भारी से भरे सड़कों के गड्ढो में बैठकर चक्काजाम भी किया और प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन देकर सड़कों की हालत सुधारने की मांग की। इस दौरान सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी मनीष नागर व उनकी टीम भी मौजूद थी।

Share this story