×

Samba जम्मू-कश्मीर के सांबा में 6 साल की बच्ची से रेप, हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Samba जम्मू-कश्मीर के सांबा में 6 साल की बच्ची से रेप, हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर न्यूज़ डेस्क !!! जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में बिहार की रहने वाली 6 साल की आदिवासी लड़की के साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

मध्य प्रदेश के विशाल उर्फ ​​छोटू के रूप में पहचाने जाने वाले 21 वर्षीय आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और उसे भारतीय दंड संहिता  की धारा 302 (हत्या) और पोक्सो अधिनियम, सांबा के वरिष्ठ अधीक्षक के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस (एसएसपी) शक्ति पाठक ने कहा।

उन्होंने बताया कि नाबालिग अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी।
घटना औद्योगिक क्षेत्र रखमताली में मजदूरों के एक समूह की झुग्गी बस्ती में हुई।

लड़की के पिता ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ सांबा औद्योगिक एस्टेट में काम करने गया था। जब वे अपनी झोंपड़ी में लौटे तो बेटी लापता थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि नाबालिग का शव एक झोंपड़ी के अंदर से बरामद किया गया और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में किया गया।
“बच्ची पर चोट के निशान थे और उसकी गर्दन एक गाँठ (पतलून) से बंधी पाई गई थी। स्पष्ट रूप से बच्चे के साथ क्रूरता की गई थी, ”डॉ भूषण ने कहा, पूर्ण विश्लेषण के बाद और अधिक स्पष्टता आएगी।

लड़की के पिता ने कहा, "हम अपनी इकलौती बच्ची के बलात्कारी और हत्यारे के लिए मौत की सजा चाहते हैं।"

संभा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story