×

JAIPUR  एसीबी रिपोर्ट- आरएसएलडीसी अफसरों के लिए भी घूस लेता था लेबर कमिश्नर का दलाल

Take home this electric bike on EMI of around Rs 1200, will run 100 km on full charge


राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! सोमवार को दोनों के केबिन में एसीबी ने सर्च किया। इसी बीच सामने आया है कि मामले के तार रिश्वत लेते पकड़े गए लेबर कमिश्नर आईपीएस प्रतीक झांझड़िया व दलाल अमित शर्मा से जुड़े हैं। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,एसीबी ने सरकार को रिपोर्ट सौंपी है कि आरएसएलडीसी के मैनेजर राहुल कुमार गर्ग व कॉर्डिनेटर अशोक सांगवान उच्च अधिकारियों के इशारे पर घूस ले रहे थे। झांझड़िया का दलाल अमित आरएसएलडीसी के कार्यरत आईएएस के लिए थी घूस लेता था।

एसीबी ने उसका फोन सर्विलांस पर लेकर 3 माह पहले कार्रवाई की तैयारी की थी।आपकी जानकारी के लिए बता दे कीइससे पहले ही सामने आया कि वह लेबर झांझड़िया के लिए भी मंथली ले रहा था। राजस्थान राज्य कौशल विकास निगम में 5 लाख की घूस लेते पकड़े गए मैनेजर और कॉर्डिनेटर के बाद विभाग के दो बड़े आईएएस नीरज के पवन व प्रदीप गवड़े पर शिकंजा कसता जा रहा है। अब आरएसएलडीसी में कार्यरत अफसरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दी है।पड़ताल में सामने आया कि आरएसएलडीसी के आईएएस अधिकारी तीन माह से एसीबी के रडार पर चल रहे थे।

आईएएस नीरज के पवन श्रम विभाग में शासन सचिव के पद पर भी कार्यरत है और प्रतीक झांझड़िया श्रम विभाग में लेबर कमिश्नर के पद पर थे। दलाल अमित शर्मा श्रम विभाग और आरएसएलडीसी के अफसरों के लिए फर्मों व विभाग के अफसरों से मंथली लेकर घूस इकट्‌ठी करता था।

Share this story