×

Mandi  Mandi Crime News मां ने नदी में फेंक दी दुधमुंही जुड़वा बच्चियां, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

Mandi  Mandi Crime News मां ने नदी में फेंक दी दुधमुंही जुड़वा बच्चियां, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! जिला मुख्यालय मंडी में मां ने दूध पिलाने वाली दो बच्चियों की हत्या कर दी। मंडी में साकोदी पुल के नीचे से जुड़वा बच्चियों के शव बरामद किए गए। पुलिस ने मामले को सुलझाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला एक साल पहले पति को छोड़कर प्रेमी के पास गई थी। अब महिला फिर से अपने पति के पास लौटना चाहती थी। महिला को शक था कि उसका पति इन लड़कियों को गोद नहीं लेगा। महिला ने अपनी बच्चियों को नदी में फेंक दिया। महिला ससुराल वालों को भी धमकी दे रही थी। एक दिन पहले महिला के ससुराल वाले एसपी पहुंचे थे। उसी शक के आधार पर एसपी ने महिला को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी महिला ने सारा सच उगल दिया।
ये शव मंडी में साकोदी पुल के नीचे मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच तेज कर दी है। सुबह यहां से गुजर रहे एक युवक ने शव को देखा। पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए। नीलकंठ अस्पताल में कार्यरत सुहरा मोहल्ला निवासी पंकज कुमार सुबह ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर जा रहे थे, तभी उनकी नजर पुल के पास फंसे इन बच्चों पर पड़ी। उन्होंने पहले उन्हें गुड्डी या टेडी के रूप में सोचा। लेकिन जब मैंने करीब से देखा तो ये बच्चे थे। दोनों अच्छे कपड़े पहने हुए थे। बच्चों की उम्र तीन माह तक बताई जा रही है।

बच्चों के शव मिलने की सूचना मिलते ही लोग वहां जमा हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को खड्ड से बाहर निकाल कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

नगर पार्षद नेहा ने बताया कि सूचना पाकर जब वह भी मौके पर पहुंची तो देखा कि एक बच्चा चेहरे पर पानी में गिर गया है और दूसरा ऊपर की ओर मुंह कर रहा है। वहीं मौके पर मौजूद स्वाति और ईशु ने पुलिस से इस हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

एएसपी आशीष शर्मा ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसने सारा सच उगल दिया है। बच्चियों को मारा गया या नदी में जिंदा फेंका गया, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी।

मंडी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story