×

Manali कांग्रेस नेताओं की रैली में संवेदनाएं कम आक्रामकता ज्यादा

Manali कांग्रेस नेताओं की रैली में संवेदनाएं कम आक्रामकता ज्यादा

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! कांग्रेस नेताओं की रैली में संवेदनशीलता और सच्चाई कम और आक्रामकता ज्यादा है। बुधवार को यह कटाक्ष मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भरमौर की मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए किया।

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह हमारे बीच नहीं हैं, उनकी कमी महसूस की जा रही है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। कुछ दिन पहले भरमौर में कांग्रेस नेताओं ने रैली की थी। लोग कह रहे हैं कि रैली में उनके नेता जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं, उसमें सच्चाई और भावनाएं कम और आक्रामकता ज्यादा है।  हमने रामस्वरूप शर्मा को भी खो दिया है। वीरभद्र सिंह, नरेंद्र ब्रगटा, सुजान सिंह पठानिया के निधन से हम दुखी हैं। क्या हमें भावनाओं में काम करना है?

किलाड में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं कुछ भी देने नहीं आया हूं। मुझे आशा है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे। भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर को संसद भेजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करते हुए प्रदेश और मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास का रास्ता चुनना होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सैनिक को टिकट दिया है राजा को नहीं। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. हंसराज, विधायक जियालाल कपूर और मंडल अध्यक्ष हाकम सिंह राणा भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने मनाली में भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के नतीजे कांग्रेस के लिए चौंकाने वाले होंगे। हमारे स्टार प्रचारक हमारे अपने नेता हैं लेकिन कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया लाल हैं, जो देश को बांटने की बात करते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी कारगिल युद्ध को छोटा युद्ध बता कर सैनिकों का अपमान कर रहे हैं।

बीजेपी ने किया पूर्व सैनिकों का सम्मान, कांग्रेस ने किया अपमान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पूर्व सैनिकों को सम्मान दिया है. कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह का बयान जवानों और बलिदानों का अपमान है। खुशाल ठाकुर ने कहा कि अगर वह संसद पहुंचते हैं तो प्राथमिकता होगी कि चाहिनी सुरंग को पांगी से जोड़ा जाए। 2024 से पहले प्रधानमंत्री द्वारा आधारशिला रखने का प्रयास किया जाएगा।

मंडी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story