×

Dharamshala में सिर पर ईट मारकर दोस्त की हत्या की

Dharamshala में सिर पर ईट मारकर दोस्त की हत्या की

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! शाहपुर क्षेत्र स्थित धार्मिक स्थल ततवानी में दर्शन कर वापस धर्मशाला आ रहे पांच लोगों में से दो में मारपीट हो गयी। धर्मशाला पहुंचते ही एक ने दूसरे के सिर पर वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीजीआई चंडीगढ़ ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ईंट से मारकर घायल करने वाले आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

तहसील शाहपुर के पोस्टखाना सल्ली के ग्राम सल्ली निवासी 26 वर्षीय पप्पू राम ने बताया कि वह धर्मशाला के कछारी अड्डा के पास किराए के कमरे में मजदूरी कर रहता है। वह अपने साले कुलदीप सिंह, राजकुमार, दीपक कुमार निवासी रहलू शाहपुर और निसार निवासी जम्मू के साथ तत्वानी घूमने गया था। वापस आते समय सभी ने शराब का सेवन किया। इस दौरान रास्ते में किसी बात पर राजकुमार और दीपक कुमार के बीच कहासुनी हो गई।  बाकी साथियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। धर्मशाला पहुंचने पर दीपक कुमार फिर राजकुमार से झगड़ने लगा। इसी बीच दीपक ने ईंट उठाई और राजकुमार के सिर पर वार कर दिया। इससे उन्हें गंभीर चोट आई। उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया, राजकुमार की हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें टांडा से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक पीजीआई चंडीगढ़ ले जाते समय राजकुमार की मौत हो गई। ऐसे में उनके पार्थिव शरीर को वापस टाडा मेडिकल कॉलेज लाया गया। वहीं दीपक कुमार के खिलाफ धर्मशाला थाने में हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित ने एक अन्य व्यक्ति पर ईंट से हमला किया था। अब उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

धर्मशाला न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story