×

Dharamshala कन्हैया कुमार पहुंचे हिमाचल, कहा- गैस 1000, पेट्रोल 100 रुपए लीटर, पर सरकार इधर-उधर की कर रही बात

Dharamshala कन्हैया कुमार पहुंचे हिमाचल, कहा- गैस 1000, पेट्रोल 100 रुपए लीटर, पर सरकार इधर-उधर की कर रही बात

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा और मंडी लोकसभा सीटों के लिए अभियान पूरी तरह से स्विंग में है। कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार भी हिमाचल पहुंचे हैं। कन्हैया कुमार कंगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंच गए हैं। राज्य प्रभारी राजीव शुक्ला, कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, फतेहपुर चुनाव प्रभारी चौधरी चंद्र कुमार और अन्य नेता फतेहपुर में कांग्रेस पार्टी सम्मेलन में उपस्थित थे।

फतेहपुर भवानी सिंह पठानिया के कांग्रेस उम्मीदवार ने सभी नेताओं का स्वागत किया और कहा कि उन्हें विश्वास है कि यहां के लोग उन्हें विशाल वोटों से जीत देंगे। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि मुद्रास्फीति, बीजेपी कार्यकाल के दौरान बेरोजगारी में वृद्धि हुई है और लोग तंग हैं।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार ने कहा कि लोग केंद्र सरकार की नीतियों से तंग आ गए हैं और यह सरकार सरकारी संपत्तियों को बेच रही है। रेल और जहाजों को बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल देवभूमि के साथ, वीर भुमी भी वहां है और इस भूमि के जवानों को एक रैंक एक पेंशन क्यों नहीं दी जा रही है।

मोदी का कहना है कि मैं हिमाचल के प्रभारी हूं और मेरी राजनीति की नींव इस से शुरू की है, हिमाचल इस राजनीतिक नींव को हिलाकर भी काम करेगा। आज गैस सिलेंडर 1000 हो रहा है, आज पेट्रोल 100 रुपये लीटर है। मुद्दों के बारे में बात करने के बजाय, सरकार यहां और वहां वार्ता करती है, जो अब जनता को जानने के लिए आए हैं और चुनाव में सरकार का जवाब देंगे।

कन्हैया ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से बाहर नहीं आ रहे हैं। वे सबकुछ वहां आना चाहते हैं, जबकि कांग्रेस ने हिमाचल निर्माण से विकास के लिए सभी काम किए हैं। आज सीएम कह रहा है कि वह वीरभद्र सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं और परिवारवाद चल रहा है, जबकि बीजेपी इसके खिलाफ है, फिर सीएम और बीजेपी को यह बताना चाहिए कि यहां तक ​​कि अनुराग ठाकुर ने भी नाम में वोट मांगकर जीता है उसके पिता धूमल के। नहीं कहता है?

धर्मशाला न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story