×

Kullu कुल्लू में जन आक्रोश रैली में कांग्रेस ने सरकार की खिंचाई 

Kullu कुल्लू में जन आक्रोश रैली में कांग्रेस ने सरकार की खिंचाई 

राज्य के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने आज यहां ढालपुर मैदान में जन आक्रोश रैली में भाग लिया।

एचपीसीसी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि समाज के सभी वर्ग सरकार की दोषपूर्ण नीतियों का खामियाजा भुगत रहे हैं। लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे थे और भाजपा को वोट देने पर पछता रहे थे। सभी जिंसों के दाम आसमान पर थे। बेरोजगारी बढ़ती जा रही थी जबकि सभी विकास कार्य ठप हो गए थे।

राठौर ने लोगों से पूछा कि मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए कौन उम्मीदवार होना चाहिए और लोगों ने पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह के पक्ष में नारेबाजी की।विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है और उपचुनाव अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। लोग महंगाई से जूझ रहे हैं और सरकार बेफिक्र है। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश रैली कुल्लू से शुरू हुई है और ऐसी रैलियां पूरे राज्य में होंगी. एचपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के दिन गिने-चुने थे. उन्होंने कहा कि जनता में काफी आक्रोश है और लोग विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देंगे.

एचपीसीसी महासचिव और शिमला (ग्रामीण) विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कर्नाटक, गुजरात और उत्तराखंड की तरह भाजपा हिमाचल में भी रातों-रात मुख्यमंत्री बदल सकती है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने विभिन्न एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद हार के डर से उपचुनाव स्थगित कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इस सरकार से निराश है.

Share this story