×

Gurgaon पीटीआइ के थप्पड़ से छात्र के कान व आंख में आई चोट, मामला दर्ज

Gurgaon पीटीआइ के थप्पड़ से छात्र के कान व आंख में आई चोट, मामला दर्ज

हरयाणा न्यूज़ डेस्क !!! एक निजी स्कूल के पीटीआई ने दसवीं कक्षा के छात्र को मामूली बात पर आठ दस थप्पड़ जड़ दिया। छात्र के आंख और कान में गंभीर चोटें आई हैं। घर पहुंचे बेटे की  सूजी आंखों को देख मां ने सोहना सदर थाने में शिकायत की।  पुलिस ने पीटीआई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में सोहना के वार्ड नंबर तीन की रहने वाली रेखा राघव ने बताया कि उनके पति हुकुम सिंह नेवी में तैनात हैं। वह बेटे आदित्य राघव के साथ रहती हैं। आदित्य दोहला रोड स्थित एशियन पब्लिक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ रहा है। आदित्य का पेपर 8 अक्टूबर को था। उसने परीक्षा देकर क्लास छोड़ दी। गेट की ओर जाते समय छात्र ने पीछे मुड़कर देखा। इस बात पर पीटीआई अरुण ने आदित्य को पकड़कर आठ-दस थप्पड़ जड़ दिए, जिससे बाएं कान और आंख पर गंभीर चोट लग गई। आदित्य ने घर पहुंचकर पीटीआई की कार्रवाई बताई। रेखा का कहना है कि उनका बेटा रात भर दर्द से कराहता रहा। सुबह डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने आंख और कान में सूजन बता दी। अगले दिन आंख भी नहीं खुल रही थी। रेखा ने बेटे की आंख की फोटो स्कूल के प्रिंसिपल को भेजी। मेडिकल रिपोर्ट में आंख और कान में भी चोट आई है। घटना के बाद से छात्र दहशत में है। पुलिस ने काउंसलिंग की।

एशियन पब्लिक स्कूल की कोऑर्डिनेटर प्रियंका ने कहा कि पीटीआई ने छात्रा को पीटा नहीं था। स्कूल जाते समय बस से उतरते समय उन्हें चोट लग गई। प्राथमिक उपचार के बाद छात्र ने परीक्षा भी दी है। छात्र को चोट लगी, स्कूल प्रबंधन को भी नुकसान हुआ। स्कूल प्रबंधन हर तरह की जांच में सहयोग करेगा।

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story