×

सरपंच ने हथियाई जमीन, नहीं दिए रुपए, बुजुर्ग ने की आत्महत्या

क

गुरूग्राम से खबर आ रही है कि सरपंच के कारण गांव में एक बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लिला समाप्त कर ली है. इस मामले का खूलासा तब हुआ जब उसका बेटा घर पहुंचा और पिता को फांसी पर लेटकते देखा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर से पुलिस को एक सूसाइड नोट प्राप्त हुआ है। जिसमें गांव के सरपंच सहीत तीन लोगों के नाम है। मृतक ने तीनों के ऊपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

उस मामले में मृतक के बेटे विक्रांत यादव का कहना है कि उसके पिता महिपाल यादव पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे। जब बार बार परेशानी का कारण पुछने पर भी वो बता नहीं रहे थे। घटना वाले दिन  गांव में बने अपने पुराने मकान में रह रहा था। सोमवार की शाम वह पुराने मकान में दादी का हुक्का भरने गया था। यहां उसने अपने पिता का शव फंदे से लटका पाया।

शोर मचाते हुए उसने लोगों को इकट्ठा किया और शव को उतारकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान शव की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें रामौतार सहित ग्राम खोह निवासी ग्राम नवादा गजराज के सरपंच पर वेद को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

Share this story