×

Rewadi जल्दी दम न तोड़े इसलिए बीच-बीच में पिलाते रहे पानी, मामूली रंजिश में BSc के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

Rewadi जल्दी दम न तोड़े इसलिए बीच-बीच में पिलाते रहे पानी, मामूली रंजिश में BSc के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

हरयाणा न्यूज़ डेस्क !!! एक पिछड़ी जाति के छात्र का एक वीडियो निर्दयतापूर्वक छड़ें और छड़ें बरसाती है, हरियाणा महेंद्रगढ़ में सामने आई है। हमले में घायल छात्र उपचार के दौरान अपनी चोटों के लिए झुका हुआ। वायरल वीडियो में, दुश्मनों पर हमला करने के साथ, वे छात्र को बीच में पानी पिलाते हुए भी दिखाई दिए।

यह घटना 9 अक्टूबर को हुई थी, लेकिन वीडियो अब सामने आया है। इस मामले में, महेंद्रगढ़ पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है जिसमें आधा दर्जन नाम शामिल हैं। आरोपी विकी उर्फ ​​फुकरा में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत ने उन्हें दो दिनों तक रिमांड पर भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने यह भी खुलासा किया कि गौरव की मृत्यु का कारण क्रूर धड़क रहा था।
महेंद्रगढ़ जिले के गांव बावाना के निवासी 18 वर्षीय छात्र गौरव यादव, 9 अक्टूबर की दोपहर महेंद्रगढ़ से एक बाइक पर घर लौट रहे थे। फिर वह रास्ते में गांव मालदा में नहर के पास रवि, कप्तान, अजय और मोहन सहित 10 से अधिक लोगों द्वारा रुक गया था। गौरव कुछ भी समझने से पहले, दुश्मनों ने उसे सभी तरफ से घेर लिया।
आरोपी में से एक घटना का एक वीडियो बना रहा था, अन्य ने गौरव पर छड़ें और छड़ें स्नान शुरू कर दीं। एक व्यक्ति उसे बचाने के लिए आता है, जिसे आरोपी वहां से हटा देता है।
शिकार दया के लिए भीख मांग रहा है, लेकिन आरोपी ने उसपे हमला करना जारी रखा। कुछ समय के लिए रुकने के बाद, आरोपी गौरव को पानी देगा और फिर उसे मारना शुरू कर दिया। यह कहा जा रहा है कि इसके बाद दुश्मनों ने उसे एक होटल के पीछे ले लिया। यहां भी गौरव को बुरी तरह पीटा गया था। आरोपी ने उसे बेहोश छोड़ दिया। गौरव के रिश्तेदार उन्हें अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उनकी मृत्यु हो गई।
सूत्रों की माने तो 15 सितंबर को, क्षेत्र में एक देवी जागरण था। यह यहां था कि कुछ मुद्दे पर गौरव और रवि के बीच एक बदलाव आया था। यहां तक ​​कि वायरल वीडियो में, रवि को क्रूरता से मारना और उसका दुरुपयोग किया जाता है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने 3 अलग-अलग टीमों का गठन किया है।
कुछ दिन पहले एक समान वीडियो पिलिबांगा, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में प्रेमपुरा में सामने आया।

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story