×

Rewari क्राइम की खबरें,सात लाख रुपये की लूट में खाली है पुलिस के हाथ

Rewari क्राइम की खबरें,सात लाख रुपये की लूट में खाली है पुलिस के हाथ

हरियाणा न्यूज़ डेस्क !!! यहां पीतल बाजार स्थित एक निजी वित्त कंपनी के कार्यालय से बैंक जा रहे कैशियर से दिन दहाड़े सात लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं।

पुलिस टीम बदमाशों की तलाश कर रही है और कुछ जगहों पर छापेमारी भी की है। पुलिस इस तरह की घटनाओं में शामिल थी और जमानत पर छूटे आरोपियों पर भी नजर रख रही है। पुलिस ने बदमाशों के बारे में कोई सुराग पाने के लिए घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है।

राजस्थान के अलवर जिले के ग्राम मंधान निवासी पीतल मार्केट में महेंद्र फाइनेंस की शाखा के कैशियर आदित्य बुधवार दोपहर करीब 2 बजे एक बैग में सात लाख चार हजार रुपये पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराने जा रहे थे। अनाज मंडी में स्थित है। कार्यालय के पास दो बदमाशों ने आदित्य की पिटाई कर सात लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया और मोटरसाइकिल लेकर कुछ दूर खड़े अपने साथी को लेकर फरार हो गए। सेक्टर-3 चौकी पुलिस ने आदित्य की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया है। क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्रांच (CIA) रेवाड़ी और मॉडल टाउन थाना समेत पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है।

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story