×

Gurgaon विनीत हत्याकांंड, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपित लक्की, अन्य कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

Gurgaon विनीत हत्याकांंड, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपित लक्की, अन्य कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

हरियाणा न्यूज़ डेस्क !!! बुधवार देर रात गांव बुढेरा स्थित एसजीटी विश्वविद्यालय के छात्र विनीत कुमार की हत्या के मुख्य आरोपी को अपराध शाखा की सेक्टर-10 टीम ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन आरोपियों को भी कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। लकी की टीम को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ के बाद ही हत्या की पूरी सच्चाई सामने आएगी। मामले में लकी समेत चार आरोपी हैं। इनमें एक छात्रा भी है, जिसके साथ हत्या का मामला सामने आ रहा है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव बुतराडा निवासी 23 वर्षीय विनीत कुमार विश्वविद्यालय के इसी छात्रावास में पढ़ता था। वह बीएएमएस के अंतिम वर्ष का छात्र था। शुक्रवार को पिछले हफ्ते जब वह क्लास में था तो उसी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे राहुल और नितेश पहुंचे थे। दोनों ने विनीत को बाहर चलने के लिए कहा था लेकिन शिक्षक प्रवीण ने विनीत को जाने से मना कर दिया।
क्लास खत्म होने के बाद विनीत ने अपने दोस्तों से कहा कि राहुल, नितेश, पंखिल उर्फ ​​लकी और दूसरा उसके साथ बाहर लड़ सकता है। विनीत के साथ ब्रह्मजीत और हर्ष इस डर से बाहर निकल आए। तीनों जैसे ही पार्क के पास पहुंचे, विनीत को राहुल, नितेश, पंखिल उर्फ ​​लकी व अन्य ने रोक लिया।

इससे आपस में मारपीट हो गई। वहीं नितेश ने विनीत को पीछे से पकड़ लिया था लकी ने पेट में गोली मार दी थी। कुछ ही देर में विनीत की मौत हो गई। एक अन्य आरोपी उसी विश्वविद्यालय का छात्र है। कहा जाता है कि पहले उनकी दोस्ती विनम्र थी। यह लकी के साथ था।  हालांकि पूरी सच्चाई लकी से पूछताछ के बाद ही सामने आएगी।

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story