×

Chandigarh पंजाब में बड़ा सियासी घटनाक्रम, सिद्धू की दिल्ली में बैठक से पहले अचानक कैप्टन अमरिंदर से मिले सीएम चन्नी

Chandigarh पंजाब में बड़ा सियासी घटनाक्रम, सिद्धू की दिल्ली में बैठक से पहले अचानक कैप्टन अमरिंदर से मिले सीएम चन्नी

हरियाणा न्यूज़ डेस्क !!! गुरुवार दोपहर पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने कैप्टन से की मुलाकात अचानक मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सिसवां फार्म पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई। सीएम चन्नी के साथ नवविवाहित बेटा और बहू और उनके परिवार के सदस्य भी थे। बेटे-बहू को आशीर्वाद देने के मौके पर हुई सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात को राजनीतिक गलियारों में काफी अहम माना जा रहा है।

यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को लेकर कुछ ही देर में दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ होने वाली इस बैठक में तय होगा कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे या नहीं।

गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके सिसवान स्थित फार्म हाउस में मुलाकात की। नवविवाहित बेटा और बहू भी सीएम के साथ थे।

खास बात यह है कि चन्नी और कैप्टन की बैठक से कुछ देर पहले शिक्षा और खेल मंत्री परगट सिंह ने सीमा से 50 किलोमीटर दूर सीमा सुरक्षा बल को तलाशी और गिरफ्तारी का अधिकार देने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था। परगट ने कैप्टन पर भाजपा से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी की जा रही है।

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story