×

Hisar बहादुरगढ़ में युवती की हत्या के बाद पत्थर बांधकर शव ड्रेन में फेंका, सिदीपुर के पास मिला, शिनाख्त नहीं

Hisar बहादुरगढ़ में युवती की हत्या के बाद पत्थर बांधकर शव ड्रेन में फेंका, सिदीपुर के पास मिला, शिनाख्त नहीं

हरियाणा न्यूज़ डेस्क !!! गांव सिदीपुर के पास नाला संख्या आठ में एक बच्ची का शव मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसकी हत्या करने के बाद उसकी कमर में चुनरी के साथ चांदी का पत्थर बांधकर नाले में फेंक दिया गया। शव बुरी तरह क्षत विक्षत है। ऐसे में यह भी पता नहीं चल पाया है कि बच्ची की हत्या कैसे की गई। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। लड़की की उम्र करीब 25-30 साल होगी। उनका शरीर लाल रंग के सूट और सलवार से ढका हुआ था और उस पर सफेद शर्ट और पेंट लिपटा हुआ था।

गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव सिदीपुर से मुढेला जा रही सड़क पर नाले नंबर आठ में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही एएसआई नरेश थाना सदर से मौके पर पहुंचे। गांव के निवर्तमान सरपंच जयकिशन को भी मौके पर बुलाया गया और शव को नाले से बाहर निकाला गया। शव सड़ चुका था। उनकी कमर पर एक पत्थर चुनरी से बंधा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि शव को देखकर महिला की उम्र करीब 25-30 साल के आसपास होगी।
उसकी हत्या करने के बाद किसी ने शव पर पत्थर बांधकर नाले में फेंक दिया। हत्या कैसे और क्यों हुई, इसका पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या के कारणों का पता चलेगा। शव की शिनाख्त के बाद ही पता चलेगा कि लड़की कौन है, कहां है और किसने और कैसे उसकी हत्या की। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या और शव को दफनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story