×

Chandigarh  में देसी पिस्तौल लेकर  घूम रहे 2 बदमाश गिरफ्तार,पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान किए काबू

Chandigarh  में देसी पिस्तौल लेकर  घूम रहे 2 बदमाश गिरफ्तार,पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान किए काबू

हरयाणा न्यूज़ डेस्क !!! शहर में एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए पिस्टल और कारतूस के साथ घूम रहे दो आरोपियों को पुलिस ने धनास स्थित सामुदायिक केंद्र के पास से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सेक्टर-25 निवासी दीपक और सेक्टर-38 वेस्ट निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है। आरोपी दीपक के पास से कट्टा और संजीव के पास से दो कारतूस बरामद हुए हैं। सारंगपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देश पर पुलिस टीम एसएचओ लखबीर सिंह की निगरानी में मुल्लांपुर से टोगा लाइट प्वाइंट की ओर गश्त कर रही थी। धनास की ईडब्ल्यूएस कॉलोनी जैसे ही मोड़ पर पहुंची तो चंडीगढ़ नंबर की कार सवार दो संदिग्ध केंद्र के सामने आते नजर आए। पुलिसकर्मियों ने कार में सवार आरोपी को रुकने का इशारा किया। दस्तावेज मांगने पर कार सवार बहाने बनाने लगा। एसएचओ के निर्देश पर जब पुलिसकर्मियों ने कार की तलाशी ली तो उनके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

2017 में मारपीट का मामला दिसंबर 11 आरोपी चिराग के मुताबिक पुलिस ने सारंगपुर दर्ज किया था।  सेक्टर-11 थाने में संजीव कुमार के खिलाफ अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज है। वहीं, मलोया थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story