×

durg हटिया और स्टेशनों के बीच त्रि-साप्ताहिक विशेष ट्रेन सेवा शुरू !

हटिया और दुर्ग स्टेशनों के बीच त्रि-साप्ताहिक उत्सव विशेष ट्रेन

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!दक्षिण पूर्व रेलवे के रांची रेलवे डिवीजन ने  उत्सव की भीड़ को दूर करने के लिए हटिया और दुर्ग रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाली तीन साप्ताहिक उत्सव विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की।
डिवीजन ने कहा कि ट्रेन  बीच राउरकेला, झारसुगुडा, रायगढ़ और बिलासपुर स्टेशनों के माध्यम से नौ फेरे लगाएगी। हालांकि, रांची के मंडल रेल प्रबंधक प्रदीप कुमार गुप्ता ने कहा कि डिवीजन के पास इस बात की जानकारी नहीं है कि क्या कोई अन्य उत्सव विशेष ट्रेन का संचालन किया जाएगा। आने वाले दिनों में।

जबकि तीन एक्सप्रेस ट्रेनें वर्तमान में हटिया और हावड़ा स्टेशनों के बीच चल रही हैं, डिवीजन ने संकेत दिया कि दुर्गा पूजा के दौरान मार्ग पर त्योहार विशेष संचालित करने की कोई योजना नहीं है। बिहार के लिए अभी तक किसी विशेष उत्सहटिया और दुर्ग स्टेशनों के बीच त्रि-साप्ताहिक उत्सव विशेष ट्रेनव की घोषणा नहीं की गई है।, उत्सव की भीड़ को कम करने के लिए एसईआर ने हटिया से संतरागाछी स्टेशन तक द्वि-साप्ताहिक विशेष ट्रेनें चलाईं। एसईआर ने रांची और हावड़ा स्टेशनों को जोड़ने वाली तीन नियमित ट्रेनों की सेवाओं को फिर से शुरू किया था और दुर्गा पूजा से पहले रांची और पटना को जोड़ने वाली दो ट्रेनों को फेस्टिव स्पेशल ट्रेन करार दिया गया है। हालांकि रेलवे की ओर से अभी तक किसी त्योहारी स्पेशल ट्रेन की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन नियमित ट्रेनों को बहाल करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

दुर्ग न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story