×

 Ambikapur अपहरण कर रेप करने वाला मच्छरदानी में छिपा था

fdchjjn
 छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क छत्तीगसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाले आरोपी आरोपी 9 महीने पहले नाबालिग को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया था और उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने जब आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी तो वो मच्छरदानी के अंदर छिपा हुआ मिला है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 07 दिसंबर 2020 को नाबालिग के पिता ने कोनी थाना में केस दर्ज कराया था  
उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। कि कोई उनकी बेटी को घर से भगा ले गया है।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज किया था। जांच में पता चला कि लड़की को विशाल गढ़ेवाल(23) भगाकर ले गया है। इस पर पलिस ने विशाल की तलाश शुरू कर दी।


इस बीच सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की आरोपी लड़की को लेकर बिलासपुर के इन्द्रपुरी,पुलिस के आने खबर सुनते ही विशाल घर के अंदर मच्छरदानी में छिपा गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग को पुलिस ने विशाल के पास से छुड़ाया है।  हिर्रीमाइन्स अपने घर आने वाला है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि विशाल उसे शादी का झांसा लेकर भगा ले गया था। पुलिस ने नाबालिग को उसके घरवालों के हवाले कर दिया है।

Share this story