×

Raipur बेवफाई के शक में बेरोजगार ने पत्नी की हत्या की

Raipur बेवफाई के शक में बेरोजगार ने पत्नी की हत्या की

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!बिलासपुर में एक भयानक घटना में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को अपने दो बच्चों के सामने बेवफाई का आरोप लगाते हुए मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेरोजगार है जबकि उसकी पत्नी बिलासपुर में जीएसटी विभाग में काम करती थी। उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।
यह घटनासिविल लाइंस क्षेत्र में हुई, जब 43 वर्षीय आरोपी अक्षय भार्गव, 40 वर्षीय अपनी पत्नी हरि कुमारी के साथ बहस में उतरे, जब वह एक साथ रसोई में काम कर रही थी, एक भयानक घटना, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर हथौड़ा मार दिया  बिलासपुर में उसकी पत्नी को उसके दो बच्चों के सामने बेवफाई का आरोप लगाते हुए मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेरोजगार है जबकि उसकी पत्नी बिलासपुर में जीएसटी विभाग में काम करती थी। उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।
घटना सिविल लाइंस क्षेत्र की है, जब 43 वर्षीय आरोपी अक्षय भार्गव का अपनी पत्नी हरि कुमारी (40) के साथ बहस हो गई, जब वह एक साथ किचनर्गव में काम कर रही थी, तो इतना गुस्सा हो गया कि उसने हथौड़ा उठा लिया रसोई की दराज से और कथित तौर पर महिला पर कई बार हमला किया, जब तक कि वह सांस के लिए हांफते हुए फर्श पर गिर नहीं गई।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story