×

Raipur शासकीय अधिकारी, सेवानिवृत, रायपुर में तबादला

कॉलेज, जिम और स्विमिंग पूल को फिर से खोलने के लिए कोविद -19 पर अंकुश लगाना

 छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!छत्तीसगढ़ के रायपुर में अधिकारियों द्वारा एक स्पष्ट नासमझी में, एक संविदा सरकारी कर्मचारी, जिसकी सेवाएं महीने समाप्त कर दी गई थी, को बुधवार को स्थानांतरित कर दिया गया है। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने सबसे पहले खंड विकास अधिकारी भास्कर देवांगन को कार्यमुक्त किया था. हालांकि विभाग द्वारा जारी आदेश में देवांगन को खरसिया के चैपल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से विजयनगर धर्मजयगढ़ स्थानांतरित कर दिया गया है.

जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने पत्र संख्या 360 में तबादला आदेश जारी किया था। तबादला आदेश में दो व्यक्तियों को सूचीबद्ध किया गया है। सूची में सबसे पहले भास्कर का नाम आया और उसके बाद सूरज पटेल का नाम आया।

भास्कर ने कहा कि वह इस असामान्य विकास से हैरान हैं और अब उलझन में हैं कि क्या उन्हें विजयनगर धर्मजयगढ़ में अपने कार्य में शामिल होना चाहिए। खबर को पचा नहीं पा रहे भास्कर ने पूछा कि क्या उन्हें अपने कर्तव्यों से मुक्त किया गया था, उनका तबादला कैसे किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर वे फिर से उनकी सेवाएं चाहते हैं तो विभाग को उनके पिछले आदेश को रद्द कर देना चाहिए। भास्कर ने यह भी पुष्टि की कि उन्हें उनकी सेवाएं बहाल होने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इस बीच, छत्तीसगढ़ से अन्य समाचारों में, राज्य में कोविद -19 की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। राज्य में  330 नए संक्रमण दर्ज किए गए, जबकि पिछले  दो लोगों ने वायरस से दम तोड़ दिया। सक्रिय मामले सिर्फ 5,000 से ऊपर हैं।

स्थिर स्थिति के मद्देनजर, राज्य सरकार ने धीरे-धीरे रेस्तरां, बाजार, मॉल और निजी कार्यालयों सहित कई आर्थिक क्षेत्रों को खोल दिया है। इसके अलावा, शराब की दुकानों, बार, मल्टीप्लेक्स, वाटर पार्क और अन्य पर्यटक आकर्षणों को भी कोविद प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए आगंतुकों का स्वागत करने की अनुमति दी गई है।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story