×

Bilaspur पंतनगर उद्योग में फाइबर फैक्ट्री में आग लगने से एक की मौत

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!रुद्रपुर से दो किलोमीटर दूर पंतनगर औद्योगिक एस्टेट में एक फाइबर फैक्ट्री में भीषण आग लगने के एक दिन बाद, पुलिस ने मंगलवार को परिसर में एक 23 वर्षीय व्यक्ति के कंकाल के अवशेष पाए। पुलिस ने कहा कि यह पता तब चला जब दमकल अधिकारियों और मृतक के परिजनों ने मलबे की तलाशी ली।  युवक की पहचान सिडकुल थाना चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह के पीलीभीत के बीसलपुर निवासी देवस्वरूप के रूप में हुई है। सोमवार को पंतनगर इंडस्ट्रियल एस्टेट में काम करने वाले मजदूर घटना के वक्त काम कर रहे थे। पूरी इमारत जलमग्न हो गई और भीषण आग के कारण बचाव अभियान नहीं चलाया जा सका। हमें यह भी बताया गया कि सभी मजदूर सफलतापूर्वक भाग गए।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!रुद्रपुर से दो किलोमीटर दूर पंतनगर औद्योगिक एस्टेट में एक फाइबर फैक्ट्री में भीषण आग लगने के एक दिन बाद, पुलिस ने परिसर में एक 23 वर्षीय व्यक्ति के कंकाल के अवशेष पाए। पुलिस ने कहा कि यह पता तब चला जब दमकल अधिकारियों और मृतक के परिजनों ने मलबे की तलाशी ली।

'बिहार न्यूज़ डेस्क !!!रुद्रपुर से दो किलोमीटर दूर पंतनगर औद्योगिक एस्टेट में एक फाइबर फैक्ट्री में भीषण आग लगने के एक दिन बाद, पुलिस ने मंगलवार को परिसर में एक 23 वर्षीय व्यक्ति के कंकाल के अवशेष पाए। पुलिस ने कहा कि यह पता तब चला जब दमकल अधिकारियों और मृतक के परिजनों ने मलबे की तलाशी ली।  युवक की पहचान सिडकुल थाना चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह के पीलीभीत के बीसलपुर निवासी देवस्वरूप के रूप में हुई है। सोमवार को पंतनगर इंडस्ट्रियल एस्टेट में काम करने वाले मजदूर घटना के वक्त काम कर रहे थे। पूरी इमारत जलमग्न हो गई और भीषण आग के कारण बचाव अभियान नहीं चलाया जा सका। हमें यह भी बताया गया कि सभी मजदूर सफलतापूर्वक भाग गए।

युवक की पहचान सिडकुल थाना चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह के पीलीभीत के बीसलपुर निवासी देवस्वरूप के रूप में हुई है। पंतनगर इंडस्ट्रियल एस्टेट में काम करने वाले मजदूर घटना के वक्त काम कर रहे थे। पूरी इमारत जलमग्न हो गई और भीषण आग के कारण बचाव अभियान नहीं चलाया जा सका। हमें यह भी बताया गया कि सभी मजदूर सफलतापूर्वक भाग गए।

बिलासपुर  न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story