×

rohtas 400 जगह तैनात किए गए मजिस्ट्रेट और जवान, हर हाल में मानना होगा प्रोटोकॉल

Angry cow attacked firefighter, see what happened next in the video


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! डीएम के निर्देशानुसार एसपी मनीष व एडीएम जितेन्द्र प्रसाद साह ने दशहरा पर्व को लेकर विधि व्यवस्था का संधारण करने को लिए समाहरणालय सभागार में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की । इस बैठक में एसपी मनीष ने कहा कि जिला में दुर्गापूजा को कोविड प्रोटोकाल के तहत शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाया जाए और इसके लिए चार सौ से अधिक चिन्हित स्थानों पर दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल को नियुक्त किया गया है ।

इसके बारे में, एसपी ने संयुक्त ब्रीफिंग में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को संबोधित किया और कहा कि, आप सभी हमारी आंख, नाक और कान हैं जिससे आपको सब लोगों पर ध्यान रखना होगा ताकि कोई भी गडबउी ना हो सके तथा सभी जरूरी सूचनाओं को अपने वरीय पदाधिकारियों एवं जिला तथा अनुमंडल स्तर पर बनाये गये नियंत्रण कक्ष को समय समय पर उपलब्ध करायेंगे ताकि समय रहते जरूरी कार्रवाई की जा सके ।

इसके आगे पुलिस अधीक्षक ने बैठक में मौजूद सभी लोगों को कहा कि, सभी पदाधिकारी एवं कर्मी अपने-अपने प्रतिनियुक्ति के स्थान पर निर्धारित समय पर पहुंचेंगे और अपने काम  को पूरा करेंगे । सभी पदाधिकारी नियंत्रण कक्ष का नम्बर, स्थानीय थाना बीडीओ एवं सीओ का नंबर अपने पास रखेंगे और इसके साथ ही सभी पदाधिकारियों के पास अपनी पहचान पत्र भी होना जरूरी है ।

रोहतास न्यूज डेस्क !!!

Share this story