×

Durg तलवार के हमले में दंपत्ति की मौत, नाबालिग पुत्र aघायल, तीन आरोपित गिरफ्तार

कॉलेज, जिम और स्विमिंग पूल को फिर से खोलने के लिए कोविद -19 पर अंकुश लगाना


छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर तलवार से हमला किए जाने के बाद एक दंपति की मौत हो गई और उनका नाबालिग बेटा घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

घटना खुरसीपार थाना क्षेत्र के खुरसीपार लेबर कॉलोनी में हुई,एक अधिकारी ने कहा कि अवस्थी (45) और उनकी पत्नी माधवी (38) की मौत हो गई, जबकि उनका 14 वर्षीय बेटा घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी आकाश दीप शर्मा (23), उसके पिता जगत पाल (48) और मां आशा (44) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान कथित तौर पर अवैध शराब बेच रहा था और हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था, उन्होंने कहा।

आकाश पर पुलिस को सूचना देने और उसे गिरफ्तार करने का संदेह होने पर, माधवी, उसका पति और उनका बेटा पुलिस के पास गए।उसी क्षेत्र में आरोपी का घर, उन्होंने कहा।एक विवाद के बाद, आकाश ने अपने घर से तलवार निकाली और सड़क पर जोड़े पर हमला किया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए, अधिकारी ने कहा कि नाबालिग लड़के पर भी हमला किया गया जब उसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पीड़ितों को जिला भिजवाया अस्पताल, जहां उपचार के दौरान दंपति की मौत हो गई, उन्होंने कहा।आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है

दुर्ग न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story