×

 Ambikapur नेता प्रतिपक्ष का सरकार पर हमला

ddfh
 छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क  नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक बार फिर से राज्य सरकार पर जमकर किसानों सरकार में किसान इतने मजबूर हैं निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आई है के जेब में डाका डालने का काम किया जा रहा है। इस , तब से  कि उन्हें 265 रुपए का यूरिया अब 500 से 600 रुपए में खरीदना पड़ रहा है।

कौशिक ने कहा कि कई क्षेत्र सूखे के कारण अकाल की स्थिति में पहुंच गए हैं। आगे कौशिक ने कहा कि कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी अब और चलने वाला नहीं है। बिजली ट्रांसफार्मरों की स्थिति खराब है, लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।  किसानों की हितेषी बताकर किसानों के साथ नाइंसाफी करने वाली सरकार को अब किसानों के मांगों पर ध्यान देना होगा और तत्काल किसानों को राहत उपलब्ध कराना होगा।

बिल्हा में आयोजित धरना प्रदर्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी ने ये धरना किसानों के मुद्दे को लेकर दिया है। बिल्हा में बीजेपी ने मंगलवार को प्रदर्शन किया है। दरअसल, कौशिक मंगलवार को बिल्हा में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान ही ये बयान उन्होंने दिया है।  जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर तहसीलदार कौ ज्ञापन भी सौंपा है। सरकार के खिलाफ BJP का हल्लाबोल:किसानों के मुद्दों को लेकर जगदलपुर में BJP ने किया प्रदर्शन; पूर्व सांसद बोले-राहुल गांधी बस्तर नहीं आएंगे, उनके पैर लड़खड़ा रहे हैं

Share this story