×

madhubani  में 18 वर्षीय चचेरे भाई से शादी करने के लिए महिला ने पति की हत्या की साजिश रची

बिहार के मधुबनी में 18 वर्षीय चचेरे भाई से शादी करने के लिए महिला ने पति की हत्या की साजिश रचीबिहार के मधुबनी में 18 वर्षीय चचेरे भाई से शादी करने के लिए महिला ने पति की हत्या की साजिश रची


बिहार न्यूज़ डेस्क !!!    बिहार के मधुबनी जिले में एक महिला ने अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ रहने के लिए पति की हत्या की साजिश रची. मधुबनी पुलिस द्वारा हत्या के एक मामले की जांच में यह बात सामने आई.

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) झंझारपुर ने मीडिया को बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी मोहम्मद मशूक के रूप में की है.

अधिकारी ने आगे कहा कि हमारी जांच के दौरान हमें पता चला कि माशूक की पत्नी का उसके 18 वर्षीय चचेरे भाई के साथ विवाहेतर संबंध था। अधिकारी ने आगे कहा, “हमने पूछताछ के लिए तीन की मां नसीमा खातून को हिरासत में लिया। इससे पहले उसने अपने चचेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया था। लेकिन बाद में उसने सोनू के साथ अफेयर की बात स्वीकार कर ली।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह सोनू की ओर आकर्षित हो गई क्योंकि उसका पति उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। “दोनों महिला के पति की हत्या करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने माशूक को मारने की योजना बनाई। सोनू ने तीन अन्य दोस्तों की मदद से नसीमा के पति को मार डाला; अधिकारी ने कहा।

“हमने सोनू, मोहम्मद बरकत, मोहम्मद उजैर और मोहम्मद इकराम को गिरफ्तार किया है। सोनू के दोस्त ने पुलिस को बताया कि पहले उन्होंने मशूक को अपने साथ ड्रिंक करने के लिए बुलाया। शराब पीने के बाद वे मशूक को महंत पूल के पास ले गए और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि साजिश में खातून की मां भी शामिल थी. गिरफ्तार सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

मधुबनी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story