×

Rohtas  गुजरात से आई सूचना तो शिवसागर थाने की पुलिस ने की कार्रवाई

NDarbhanga उत्तरी कसरौड़ गांव की कुलदेवी हैं ज्वालामुखी भगवती 700 साल पहले बाबा लखतराज ने कराई थी स्थापना


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! मंगलवार को गुजरात पुलिस ने रोहतास के शिवसागर थाने की पुलिस की सहायता से टोल प्लाजा के पास से तीन साइबर अपराधियो को एक स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार किया है । इसके बारे में थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि रुपया ठगने के आरोप में दमन दीप गुजरात में इन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज था  और इन सबके मोबाइल को सर्वर पर डाला हुआ था जिसके आधार पर ही पुलिस ने इनका पीछा किया और उसके बाद इनको गिरफ्तार भी किया ।

 बिहार न्यूज़ डेस्क !!! मंगलवार को गुजरात पुलिस ने रोहतास के शिवसागर थाने की पुलिस की सहायता से टोल प्लाजा के पास से तीन साइबर अपराधियो को एक स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार किया है । इसके बारे में थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि रुपया ठगने के आरोप में दमन दीप गुजरात में इन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज था  और इन सबके मोबाइल को सर्वर पर डाला हुआ था जिसके आधार पर ही पुलिस ने इनका पीछा किया और उसके बाद इनको गिरफ्तार भी किया ।  बता दें कि, इस दौरान अपराधी नालंदा से विन्ध्याचल दर्शन के लिए गये थे और वहीं से दमन दीप की पुलिस इन लोगों के पीछे लग गई, जिसके बाद जैसे ही अपराधियों ने मोहनिया पार किया तो दमन दीप की पुलिस ने शिवसागर थाना पुलिस से पहले तो संपर्क किया और उसके बाद कार्रवाई करते हुए इनको पकड लिया । गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ग्राम मनियर के मणिकांत कुमार, ग्राम मायापुर के अजय कुमार व ग्राम ग्राम मायापुर के जितेन्द्र कुमार तीनों नालंदा जिला के रूप में हुई है ।   रोहतास न्यूज़ डेस्क !!!

बता दें कि, इस दौरान अपराधी नालंदा से विन्ध्याचल दर्शन के लिए गये थे और वहीं से दमन दीप की पुलिस इन लोगों के पीछे लग गई, जिसके बाद जैसे ही अपराधियों ने मोहनिया पार किया तो दमन दीप की पुलिस ने शिवसागर थाना पुलिस से पहले तो संपर्क किया और उसके बाद कार्रवाई करते हुए इनको पकड लिया । गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ग्राम मनियर के मणिकांत कुमार, ग्राम मायापुर के अजय कुमार व ग्राम ग्राम मायापुर के जितेन्द्र कुमार तीनों नालंदा जिला के रूप में हुई है ।

रोहतास न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story