×

GAYA  नशा मुक्ति अभियान के तहत राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने आयोजित की प्रतियोगिताएं

Take home this electric bike on EMI of around Rs 1200, will run 100 km on full charge

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  गया कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. दीपक कुमार, एनएसएस के कार्यक्रम पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार, जिला सामाजिक सुरक्षा कल्याण पदाधिकारी दिबेश कुमार, एमबीए इंचार्ज रवि कुमार, अमित कुमार, के नारायण, उप प्राचार्य डॉ. ब्रज भूषण प्रसाद आदि ने सभी प्रतिभागियों की हौसला आफजाई की।इनलोगों के मार्गदर्शन के आधार पर प्रतिभागियों का चुनाव किया गया। एनएसएस जैसे संगठन से जुड़कर गया कॉलेज के बच्चे बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने ग्रुप लीडर विशाल राज के नेतृत्व में इस तरह की गतिविधियों को आगे भी निरंतर करते रहने का निर्देश दिया। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कार्यक्रम पदाधिकारी श्री कुमार ने कहा कि बच्चों के हर क्षेत्र की गतिविधियों में आगे रहने से उन्हें बड़ी खुशी होती है।

ग्रुप लीडर विशाल ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नशा मुक्ति भारत अभियान के तहत एनएसएस स्वयंसेवकों के द्वारा कई तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं।  रंगोली प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।इस प्रतियोगिता में कई ग्रुप बनाए गए थे। इसमें बेहतर प्रदर्शन करते हुए ग्रुप 2 की श्रेया, तनुजा भारती, बिल्कुइस, फ़रखन्दा, वसीमा, फर्जीन ने प्रथम स्थान प्राप्त किए। ग्रुप 18 की हेमया कुमारी, नैंसी मेहता, अमन वर्मा, राहुल रंजन को द्वितीय, ग्रुप 5 और 7 की आकांक्षा शर्मा, शिल्पी, रवीना, श्रुति, एकता, प्राची, श्रेया को तृतीय पुरस्कार मिला।खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है कि,गया कॉलेज गया में मंगलवार को नशा मुक्ति भारत अभियान के तहत एनएसएस स्वयंसेवकों के द्वारा रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

ग्रुप 17 और 8 की आदिति उपाध्याय, शुभांगी सिन्हा, काजल कुमारी, सुषमा वर्मा, आस्था मिश्रा और मानसी कुमारी को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। विजेता प्रतिभागियों को प्राचार्य ने ट्राफी और मेडल से सम्मानित किया। प्रतियोगिता के आयोजन में ग्रुप लीडर समेत वरिष्ठ स्वयंसेवक अनुराग कुमार, शिवा श्री नैंसी, ट्विंकल कुमारी, शिल्पी, कुसुम, दीपक कुमार, विकाश यादव, विवेक, मोहमद इस्तियाक, विनायक, नीलू, अनु, सपना सिंह, सानी, शालिनी, चंचल, सोनम आदि अन्य स्वयंसेवकों ने सराहनीय भागीदारी निभाई।

Share this story