×

Nalanda पूजा पंडाल से घर जा रहे युवक पर पीछे से बदमाशों ने की फायरिंग, पीठ में लगी गोली

मएल एकेडमी एलुमनी एसोसिएशन की एक महत्वपूर्ण बैठक एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें एसोसिएशन की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए महासचिव मेजर डाॅ. पुलिन वी वर्मा के प्रस्ताव के महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर सकारात्मक विचार-विमर्श किया गया। मेजर डाॅ. वर्मा ने बताया कि इसमें विद्यालय के नवनिर्मित भवन के यथाशीघ्र उद्घाटन सहित स्कूल के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के बीच छात्रवृत्ति वितरण करने पर चर्चा हुई। साथ ही राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित विद्यालय के प्रधानाध्यापक स्व. झिंगुर कुंवर की प्रतिमा विद्यालय परिसर में लगाये जाने की अद्यतन कार्यवाही पर भी विस्तार से विचार किया गया। विद्यालय के 1989 बैच के छात्र रहे प्रवीण कुमार झा को पत्रकारिता क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए विद्यापति सेवा संस्थान की ओर से इस साल के मिथिला विभूति सम्मान से सम्मानित करने के निर्णय का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी। मौके पर धीरेंद्र चौधरी, उदय ठाकुर, शंकर मिश्रा, मनोज झा, संजीव शेखर, संतोष झा, प्रवीण झा, मोहन मुरारी झा व निशिकांत झा आदि थे

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  जमीन कारोबारी बबलू चौधरी की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार देर रात 2 बजे की है। बबलू के पूजा पंडाल से घर जाने के दौरान हुई। पीछे से आए बदमाशों ने बबलू पर फायरिंग कर दी। एक गोली बबलू की पीठ में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  आवाज किसी ने नहीं सुनी, जिस वजह से घटना की जानकारी लोगों को काफी देर बाद हुई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


बबलू चौधरी के घर के पास ही एक पूजा पंडाल बना है। अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर ताश खेला। इस दौरान वहां पर कुछ लोगों से उसकी झड़प भी हुई थी। कुछ देर बाद बबलू जालान स्कूल के पास स्थित अपने घर जाने के लिए निकला। बदमाश आए और उस पर फायरिंग कर दी। घटना पूजा पंडाल से महज चंद कदम दूर ही पर घटी, मगर किसी को भी कुछ पता नहीं चला। काफी देर बाद लोगों ने शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story