×

Siwan शहाबुद्दीन के बेटे की शादी में शामिल हुए तेज प्रताप, भीड़ से बचाने को कमरे में करना पड़ा बंद

टना में महिला मॉडल को गोली मारने के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ हैं। वारदात के दूसरे दिन भी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। इसका एक बड़ा कारण यह है कि अनिता देवी उर्फ मोना राय नाम की जिस मॉडल पर जानलेवा हमला हुआ, उसने पूरी तरह से अपना मुंह बंद कर रखा है। वारदात के पीछे की असलियत बताने से वह बच रही है। पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि महिला को पता है कि वारदात के पीछे कौन है? इसकी वजह क्या है? यह सब भी पता है, फिर भी उसने अपने मुंह पर चुप्पी साध रखी है।      मिसेज बिहार की प्रतिभागी रह चुकी महिला पर फायरिंग; 12 साल की बेटी के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली, लव अफेयर में वारदात की आशंका  दूसरी तरफ पुलिस की पड़ताल अपने स्तर से जारी है। शुरुआती जांच में पुलिस को एक बिल्डर के साथ दोस्ती का पता चला था। पुलिस की जांच इस एंगल पर ही आगे बढ़ रही है। पटना पुलिस के सीनियर अधिकारी के अनुसार, महिला की उस व्यक्ति से तकरीबन 10 साल की दोस्ती है। राजीव नगर थाना के तहत रामनगरी के बसंत कॉलोनी में अनिता देवी उर्फ मोना राय अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रही है। पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि इस दोस्ती के दरम्यान जमीन का एक प्लॉट अनिता देवी को गिफ्ट किया गया था। इस बारे में दोस्त की वाइफ को भी पता चल चुका था। आशंका है कि महिला मॉडल पर जानेलवा हमले की वजह यही हो, क्योंकि दोस्त की वाइफ इससे नाराज बताई जा रही है। अब इसी एंगल पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।  दो लोगों से हो चुकी है पूछताछ  पुलिस के शक की सुई बिल्डर दोस्त के साले पर घूम रही है। पुलिस अब तक महिला के दोस्त समेत दो लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अनिता के पति सुमन कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ FIR की गई है। मंगलवार की रात अनिता को गोली उस वक्त मारी गई थी, जब वो अपनी बेटी को लेकर मंदिर से वापस घर लौटी थी। ब्लैक कलर की बाइक से आए दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! बुधवार की शाम को सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा  अपनी बारात लेकर जीरादेई के चांदपाली में आफताब आलम के घर पहुंचे जहां पर उनका निकाह 11 अक्टूबर की शाम आफताब आलम की पुत्री डॉक्टर आयशा साहिब के साथ हुआ । बताया जा रहा है कि, बारात में ओसामा के परिवार सहित कुछ खास रिश्तेदार और करीबी मित्रों को शामिल किया गया था । जानकारी के अनुसार, दोनों ही मौकों पर राजद प्रमुख लालू के दोनों बेटे मौजूद रहे । बता दें कि, निकाह के दिन तेजस्वी यादव तो बारात में तेज प्रताप यादव शामिल हुए ।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओसामा की शादी में तेज प्रताप यादव, पूर्व मंत्री व सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, सीवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, अदनान अहमद, परवेज़ आलम सहित कई अन्य लोग शामिल थे । इस शादी की सबसे मजेदार बात ये है कि, तेजप्रताप यादव को देखने के लिए आसपास के गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई इतनी अधिक भीड होने के कारण तेजप्रताप को एक कोठरी में बद तक करना पड़ गया ।

बता दें कि, ओसामा की नई नवेली पत्नी आयशा साहिब पेशे से डॉक्टर हैं । उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से डॉक्टर की डिग्री हासिल की है वहीं ओसामा पेशे से डॉक्टर हैं और इन्होने लंदन से लॉ की पढ़ाई की है ।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story