×

Siwan  तेजप्रताप ने उपचुनाव में राजद के खिलाफ प्रचार से किया मना

jjjj


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार से इकार कर दिया है । इसको लेकर ऐसा माना जा रहा है कि मां राबड़ी देवी ने जब उनको पटना आकर समझाया था तो शायद उनकी समझ में आ गया । तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद भी दुर्गापूजा में दिया । बता दें कि, तेजप्रताप यादव अलग मूड के नेता हैं । वे एकाएक क्या कर बैठेंगे इस बात को किसी को कुछ भी पता नहीं होता हैं । वे साफ-साफ बोलने वाले हैं लेकिन राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद बहुत नपा-तुला बोल रहे हैं ।

इतना ही नहीं, तेजप्रताप अब बयानों में कोई गुस्सा नहीं दिख रहे हैं और मीडिया के सवालों का भी जवाब कम शब्दों में दे रहे हैं । इससे पहले तारापुर के निर्दलीय उम्मीदवार संजय यादव ने कहा था कि तेजप्रताप यादव के कहने पर ही वे निर्दलीय खड़े हुए हैं । हालांकि, इसके बाद तेजस्वी यादव से मिलकर संजय यादव ने अपना नामांकन वापस ले लिया था । संजय यादव, तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल प्रभारी हैं।

कांग्रेस और राजद में चल रही तनातनी के बीच अशोक राम ने कुछ दिनों पहले तेजप्रताप से मुलाकात की  थी । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुशेश्वर स्थान से अशोक राम के बेटे अतिरेक कुमार चुनाव लड़ रहे हैं ।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story