×

Siwan आदमी ने भतीजी के पति को मार डाला, आत्महत्या का प्रयास

मंदिर के मुख्य पुजारी की गोली मारकर हत्या

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  55 वर्षीय व्यक्ति को सीवान में कथित अवैध संबंध को लेकर अपनी भतीजी के पति की हत्या कर दी औरत्महत्या करने के प्रयास में अपनी एसयूवी को सरयू नदी में फेंक दिया। सीवान के मजहरुल हक नगर थाना क्षेत्र के महौल गांव निवासी आरोपी चंद्रमा पांडे जेल भेज दिया गया.
मृतक की पहचान मंजीत पांडे (25) के रूप में हुई है जो सारण के मांझी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का रहने वाला था. पुलिस ने कहा कि सीवान के सिसवान थाना क्षेत्र के ग्राम ग्यासपुर टोलापुर के पास उसके सिर में गोली मार दी गई।
मंजीत ने  देवरिया की 22 वर्षीय लड़की से शादी की थी। सीवान के एसपी अभिनव कुमार ने टीओआई को बताया कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि चंद्रमा का अपनी भतीजी या किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसके बारे में लड़की जानती थी। उन्होंने कहा कि पुलिस दोनों कोणों से मामले की जांच कर रही है।
सिसवान थाने के एसएचओ कुमार वैभव ने टीओआई को बताया कि मंजीत की चंद्रमा की एसयूवी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जो अभी भी सरयू नदी में 80 फीट गहरी थी। उन्होंने कहा, ''अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल या किसी अन्य भौतिक साक्ष्य को बरामद करने के लिए एसयूवी को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।'' उन्होंने कहा कि मंजीत और उनकी पत्नी करीब चार दिन पहले चंद्रमा के घर पहुंचे थे। “उन्होंने गुरुवार को लौटने की योजना बनाई थी। चंद्रमा ने दंपति को उनके आवास पर छोड़ने की पेशकश की, ”उन्होंने कहा।
वैभव ने कहा कि जब तीनों सारण के रास्ते में थे, तभी चंद्रमा ने अचानक मनजीत के साथ उनकी शादी से संबंधित छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा कर लिया। “तीनों आगे की सीट पर बैठे थे। मंजीत ने रहम की भीख मांगी लेकिन उसने नहीं सुनी और उसके सिर में गोली मार दी। चंद्रमा ने शव और अपनी भतीजी को एसयूवी से बाहर धकेला और सड़क के किनारे बहने वाली नदी में फेंक दिया।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story