×

SIWAN पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का हुआ निकाह

दशहरा पर्व को लेकर विधि व्यवस्था का संधारण करने को लेकर डीएम के निर्देशानुसार एसपी मनीष व एडीएम जितेन्द्र प्रसाद साह ने समाहरणालय सभागार में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक की। बैठक में मनीष ने कहा कि जिला में दुर्गापूजा को कोविड प्रोटोकाल के तहत शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर चार सौ से अधिक चिन्हित स्थानों पर दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्त की गयी है।  एसपी ने संयुक्त ब्रीफिंग में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी हमारी आंख, नाक और कान हैं इसको आप ध्यान में रखेंगे और अपनी प्रतिनियुक्ति के स्थल के आस-पास पर पैनी नजर रखेंगे तथा सभी जरूरी सूचनाओं को अपने वरीय पदाधिकारियों एवं जिला तथा अनुमंडल स्तर पर बनाये गये नियंत्रण कक्ष को ससमय उपलब्ध करायेंगे ताकि समय रहते जरूरी कार्रवाई की जा सके। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कर्मी अपने-अपने प्रतिनियुक्ति के स्थल पर निर्धारित समय पर पहुंच कर स्थान ग्रहण कर लेंगें। सभी पदाधिकारी नियंत्रण कक्ष का नम्बर, स्थानीय थाना बीडीओ एवं सीओ का नंबर अपने पास रखेंगे। पदाधिकारी अपनी पहचान पत्र भी साथ में रखेगें ताकि वरीय पदाधिकारियों को क्षेत्र भ्रमण के समय दिखा सकें।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ । इस निकाह कार्यक्रम के दौरान दुल्हन की ओर से जैसे ही निकाह कुबुले जाने का पैगाम आया तो मस्जिद परिसर में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी । बताया जा रहा है कि, इस दौरान ओसामा शहाब को मुबारक बाद देने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाल चुके तेजस्वी यादव के साथ साथ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, सीवान सदर विधायक सह पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी, मोहम्मद कलीम, जमशेद अली, अशरफ हुसैन और फिरोज खान, पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी अरूण कुमार मुन्ना, प्रिंस उपाध्याय, और राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे ।

बताया जा रहा है कि सोमवार का सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के निकाह को लेकर पूरे दिन प्रतापपुर में और सीवान के जामिया अरबिया सेराजुल उलूम मदरसे में चहल-पहल रही । बताया जा रहा है कि ये निकाह मदरसे में बहुत ही सादगी पूर्ण ढंग से  हआ । बता दें कि, ये निकाह कार्यक्रम में मदरसे के मौलाना मुफ़्ती मफुजू रहमान साहब ने ओसामा को निकाह पढ़ाया ।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story