×

Siwan गंभीर स्थिति में PMCH रेफर, मेला घूमने के दौरान अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

कोरोनाकाल में आप सेहतमंद हों, इसलिए हमने त्योहारों की छुटि्टयां छोड़ीं। 2020 में भी हमें नवरात्र की छुट्‌टी नहीं मिली थी। इस बार भी 12 घंटे लगातार ड्यूटी कर रही हूं। पंडालों, मंदिरों में कोरोना वैक्सीन की डोज लगा रही हूं। जिउतिया जैसे व्रत में उपवास रखने के बाद भी टीकाकरण कार्य किया।  पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा भी उतना ही है। इसलिए कोरोना वैक्सीन जरूर लें। मास्क के बिना पंडालाें में न जाएं। ये बातें नवरात्र में शहर की नौ नर्सों ने कहीं। उन्होंने कहा, अब तक जिले में 19 लाख 70 हजार 519 लाेगाें में 18 लाख 75 हजार 319 ने टीके लिए।  कुछ अभी बाकी हैं, कई ने सेकंड डोज नहीं लिए हैं। आप पंडालों में मां के दर्शन कीजिए और कोरोना वैक्सीन लेकर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित कीजिए ताकि हमारी ड्यूटी सफल हाे सके। नवमीं पर भास्कर पेश कर रहा है नौ नर्सों की वह शक्ति, जो हमें कोरोना से बचाएगी। ड्यूटी ही नहीं, यह मेरा सामाजिक दायित्व है, आपका भी तो कर्तव्य है...टीका लीजिए, समाज को सुरक्षित कीजिए


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! बुधवार की देर शाम दशहरा का मेला घूमने के दौरान सीवान शहर के दो अलग-अलग जगहों पर अज्ञात अपराधियों ने दो युवकों को घायल कर दिया । बताया जा रहा है कि, ये अपराधि इनसे मोबाइल छिनने को प्रयास कर रहे थे । इन दोनों व्यकित्यों की स्थिति गंभीर बताई जा रही हैं । इनको घायल अवस्था में सिवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है । दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं मगर अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।

जानकारी के अनुसार, पहली घटना मोती स्कूल के पास हुई, जहां घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सिवान के महादेवा के रहने वाले ओम प्रकाश प्रसाद के पुत्र आलोक कुमार बुधवार के देर शाम दशहरा मेला देखने निकला था, जहां गांधी मैदान पोखरा के पास दो बाइक सवार आए और उस पर चाकू से हमला ​कर दिया आर उससे मोबाइल छिनने लगे, जिसमें वे सफल तो नहीं हुए मगर उन्होेंने आलोक को चाकू से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए ।

और, दूसरी घटना सिवान के मालवीय चौक के पास की है यहां, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सिवान के रामदेव नगर के रहने वाले के पुत्र दशहरा मेला देखने घर से निकला था, जहाँ मालवीय चौक के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उससे भी मोबाइल छिनने का प्रयास किया मगर वो कामयाब नहीं हुए और अपराधियों ने चाकू से शख्स पर हमला किया और मौके से फरार हो गए।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story