×

Patna  सिटी में पूजा पंडाल के बाहर रियाल्टार को गोली मारी

पटना सिटी में पूजा पंडाल के बाहर रियाल्टार को गोली मारी

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!पशहर के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज में दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर बुधवार सुबह हुई मारपीट में प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. उसकी पहचान हमद गली के पास निवासी 32 वर्षीय बबलू चौधरी के रूप में हुई। उन्हें एनएमसीएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें 'मृत' घोषित कर दिया।
चौक थाने के एसएचओ गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि बबलू के मुंह में तड़के करीब दो बजे गोली मारी गई जब वह पंडाल के बाहर 10-15 युवकों के साथ बैठा था. “पुलिस को पता चला कि बबलू और 30 वर्षीय चुन्नू चौधरी के बीच हाथापाई हो गई। चुन्नू ने पिस्तौल निकाली। पुलिस द्वारा पूछताछ किए गए कुछ गवाहों के हवाले से एसएचओ ने कहा, जब पिस्तौल निकल गई और गोली उसके सिर में जा लगी तो बबलू ने उसे छीनने की कोशिश की।

गुप्ता ने कहा कि चुन्नू भी चौक इलाके में रहता था। “वह गिरफ्तारी से बच रहा है। उसके परिवार के सदस्यों को उसे जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश करने को कहा गया है।
एसएचओ ने बताया कि मौके से कोई खाली कारतूस बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि उनके हाथापाई के कारणों का पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि पुलिस को पता चला है कि चुन्नू नशे का आदी है।
सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद
उन्होंने कहा कि बबलू का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा, "पुलिस परिवार के किसी भी सदस्य के बयान दर्ज करने या प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दर्ज करने का इंतजार

पटना न्यूज़ डेस्क !!!"

Share this story