×

madhubani पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च

त्योहार के दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके, बाजार, हाट आदि में घुस कर लोगों की जेब से मोबाइल चुराने वाले एक गैंग का जीरोमाइल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मिथुन महतो साहेबगंज जिले के महाराजगंज का रहने वाला है, जबकि उसका साथी छोटू कुमार बुद्धुचक के एकडारा गांव का।  इन लोगों के अलावा पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है, जो चोरी में सहयोग करता था। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों का 11 मोबाइल बरामद किये हैं। इस गैंग से जुड़े लोग जीरोमाइल के राजेंद्र नगर कॉलोनी में एक इंजीनियर के मकान में कपड़ा व्यवसायी के रूप में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। नाबालिग लड़के भीड़ में घुस कर पॉकेटमारी करते थे जीरोमाइल थानेदार राज कुमार प्रसाद को इस गैंग के ठिकाने के बारे में सूचना मिली तो सोमवार रात को छापा मारा।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! मंगलवार को शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर प्रखंड में मुख्य बाजार समेत स्थानीय पुलिस ने  कई पंचायतों में फ्लैग मार्च किया। एएसपी शौर्य कुमार सुमन की देखरेख में फ्लैग मार्च थाना क्षेत्र की सभी सड़कों पर हुअा। पुलिसकर्मी फ्लैग मार्च में अधिक संख्या में जयनगर इंस्पेक्टर आर के भानू, थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के साथ शामिल रहे। फ्लैग मार्च के दौरान एएसपी शौर्य कुमार सुमन ने मतदाताओं से बात की। कहा कि वोट देने के लिए न किसी के प्रलोभन में आना है और न किसी से डरना है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शांतिपूर्वक मतदान को लेकर सीमावर्ती प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में फ्लैग मार्च किया गया है। उन्होंने मतदाताओं से यह भी जानकारी ली कि वोट देने के लिए कोई डरा या धमका तो नहीं रहा है। मतदाताओं से बिना डर व भय के वोट देने की अपील की गई है। उन्होंने बताया कि प्रखंड में पांचवें चरण में 24 अक्टूबर को चुनाव होना है। इस प्रखंड में कुल 15 पंचायतों के 1485 प्रत्याशियों के लिए चुनाव होना है। एक चलंत मतदान केंद्र को मिलाकर चुनाव के लिए इस प्रखंड में कुल 219 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। हर मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्वक चुनाव को लेकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाएगी।
मधुबनी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story