×

PATNA विजिलेंस टीम को मिले बोरिंग रोड में दो फ्लैट, शगुना मोड़ और हाजीपुर में कीमती जमीन के सबूत

GANGANAGAR

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! अपने परिवार के साथ रह रहे हैं, उसके अलावा पटना के ही बोरिंग रोड में भी इन्होंने दो फ्लैट खरीद रखा है। ये दोनों फ्लैट बोरिंग रोड के प्राइम लोकेशन में स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के C ब्लॉक में 8वें फ्लोर पर है। फ्लैट नंबर 82 और 83 को इन्होंने खरीद रखा है। दोनों फ्लैट को अंदर से तोड़कर एक ही में मिलाने का काम चल रहा था। इस फ्लैट को पूरी तरह से लग्जरी बनाने की कवायद चल रही थी।  खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है कि,विजिलेंस अधिकारियों के अनुमान के अनुसार दोनों फ्लैट मिलाकर कुल कीमत 1 करोड़ से अधिक की है। इन दोनों फ्लैट को कौंतय कुमार ने हाल के दिनों में ही खरीदा था।अभी इस फ्लैट का डीड भी इप्हें नहीं मिला है। इसके कौंतय ने पटना के ही शगुना मोड़ और हाजीपुर में जमीन का कीमती प्लॉट खरीद रखा है।

तीन सालों में इनकी काली कमाई खूब बढ़ी है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,विजिलेंस की टीम ने कौंतय कुमार के गोसाईं टोला स्थित नित्यानंद इन्क्लेव अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 403 पर मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे छापेमारी की थी। जो अभी तक चल रही है। इन सब के सबूत को लेकर मंगलवार को दिन भर चली छापेमारी के दौरान विजिलेंस टीम के हाथ लगा। साल 2019 से पथ निर्माण विभाग के गुलजारबाग डिवीजन में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के तौर पर पोस्टेड हैं। टीम को लीड कर रहे डीएसपी सुरेंद्र कुमार महुआर के अनुसार उनकी यह कार्रवाई रात 10 बजे तक चलने की संभावना है।

अब तक 8 से अधिक अलग-अलग बैंक अकाउंट्स के डिटेल्स मिले हैं। दो बैंकों में इनका लॉकर भी मिला है। जिसे विजिलेंस टीम ने फ्रीज करवा दिया है। SBI LIFE, IDFC, HDFC LIFE, TATA AIA, AXIS MF जैसी अलग-अलग बीमा कंपनियों में कुल 31 पॉलिसी कौंतय ने खुद के और अपने परिवार के नाम ले रखा है। देर शाम तक कुल 15 लाख 50 हजार रुपए कैश मिले हैं। जो दोपहर तक करीब 12 लाख थे। रुपयों को फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर छिपाकर रखा गया था। 33.75 लाख रुपए की सोने-चांदी की ज्वेलरी मिली है। इसमें अब तक 30 लाख से अधिक का इंवेस्टमेंट कर चुके हैं।

Share this story