×

Patna सैनिक स्कूल ने मनाया स्थापना दिवस

सैनिक स्कूल ने मनाया स्थापना दिवस

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  अपना 19वां स्थापना दिवस बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया। मेजर जनरल आर पुनिया (वाईएसएम) जीओसी, बिहार और झारखंड उप-क्षेत्र, इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे।
इस मौके पर इंटर स्कूल क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर दिघवा दुबौली के एसएस पब्लिक स्कूल ने सैनिक स्कूल की एक इंटर स्कूल क्विज प्रतियोगिता आयोजित प्रतियोगिता में जीत हासिल की। गोपालगंज के दिघवा दुबौली के एसएस पब्लिक स्कूल ने प्रतियोगिता जीती जिसमें सैनिक स्कूल सीबीएसई से संबद्ध स्कूलों ने भाग लिया।

क्विज प्रतियोगिता का संचालन उइज मास्टर कर्नल वी शंकर (शौर्य चक्र पुरस्कार विजेता) ने किया। शाम का समापन सोनाली मिश्रा द्वारा प्रस्तुत ओडिसी नृत्य द्वारा शादी में एक अंतर-हाउस सांस्कृतिक प्रतियोगिता के साथ हुआ।

सैनिक स्कूल के प्रिंसिपल कर्नल टी चक्रवर्ती ने अतिथियों का स्वागत किया और स्कूल के प्रदर्शन की सराहना की। स्कूल माध्यमिक, उच्च माध्यमिक परीक्षाओं और अन्य आयोजनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हैत्र में माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षा में 33 सैनिक स्कूलों में स्कूल शीर्ष पर रहा।

उन्होंने प्रिंसिपल ने कैडेटों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने सभी पूर्व अधिकारियों, शिक्षकों और अन्य स्टाफ सदस्यों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने स्कूल की उल्लेखनीय यात्रा में योगदान दिया है और स्कूल बिरादरी और कैडेटों से समृद्ध विरासत को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने का आग्रह किया है।

पटना न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story