×

Patna बिहार से जुड़े पाक आतंकी के तार, पुलिस मुख्यालय ने एटीएस को दिया दिल्ली पुलिस के संपर्क में रहने का निर्देश

बिहार पुलिस दिल्ली पुलिस को जांच में हरसंभव मदद मुहैया कराएगी। बिहार एटीएस को दिल्ली पुलिस से संपर्क में रहने के निर्देश दिए गए हैं। एटीएस के अफसर संपर्क में हैं। दिल्ली पुलिस को जो भी जांच में सहयोग की जरूरत होगी तो दी जाएगी।


पटना न्यूज़ डेस्क !!! पाकिस्तान आतंकी मोहम्मद अशरफ के तार बिहार से जुड़ने के बाद पुलिस अपनी सुरक्षा को लेकर और भी ज्यादा सतर्क हो गई है । बिहार पुलिस ने जांच में दिल्ली पुलिस को हरसंभव सहयोग देने के लिए कदम उठाया है । बताया जा रहा है कि, पुलिस मुख्यालय ने जांच में मदद के लिए एटीएस को दिल्ली पुलिस से संपर्क में रहने का निर्देश दिया है । जानकारी के अनुसार, सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकी मो. अशरफ उर्फ अली अहमद नूरी को गिरफ्तार किया था जिसके पास से एके 47, हैंड ग्रेनेड, पिस्टल और गोलियां भी बरामद हुई है ।

इसके अलावा आतंकी के पास से पासपोर्ट समेत अन्य दस्तावेज भी मिले हैं, इसके आगे पुलिस ने बताया है कि, पहचान से संबंधित एक दस्तावेज बिहार के किशनगंज का है मगर अब जांच एजेंसियां इस बात का पता लगा रही है कि आखिर दस्तावेज सही है या फिर फर्जी । इसके बारे में एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने कहा कि आतंकी की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस द्वारा की गई है और आतंकी को लेकर सभी कार्रवाई दिल्ली पुलिस के द्वारा की जा रही हैं ।

पटना न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story