×

Patnaशादी का आश्वासन, प्रेमी के खिलाफ बलात्कार का मामला वापस लेना चाहती है

hhj

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!    बिहार की राजधानी पटना के एक थाने में  को एक महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई. हालांकि, जब युवक को गिरफ्तार किया गया, तो उसने पुलिस अधिकारियों से उसे रिहा करने के लिए कहा। कारण? उसके माता-पिता ने उसे आश्वासन दिया कि वे अपने बेटे की शादी उस महिला से करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने रामकृष्ण नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके प्रेमी ने सितंबर 2011 में एक होटल के कमरे में उसके साथ घंटों बलात्कार किया। शिकायत मिलने के तुरंत बाद, स्थानीय पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर लिया। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी।

“लड़की ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि एक राहुल कुमाल ने शादी का झांसा देकर पिछले साल सितंबर के महीने में एक होटल के कमरे में उसके साथ पांच घंटे से अधिक समय तक बलात्कार किया। उसने उल्लेख किया कि राहुल ने उसे अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक होटल में बुलाया था, ”रामकृष्ण नगर पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने कहा।

अधिकारी ने कहा, “लड़की ने अपनी शिकायत में आगे उल्लेख किया कि राहुल ने उससे शादी करने के बहाने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और हाल ही में सभी शर्तों को तोड़ दिया और उससे शादी करने से इनकार कर दिया। शिकायतकर्ता ने हमें घटना की जानकारी दी, जो उसके साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया

पटना न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story