×

Nalanda लव अफेयर के चलते बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली

त्योहार के दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके, बाजार, हाट आदि में घुस कर लोगों की जेब से मोबाइल चुराने वाले एक गैंग का जीरोमाइल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मिथुन महतो साहेबगंज जिले के महाराजगंज का रहने वाला है, जबकि उसका साथी छोटू कुमार बुद्धुचक के एकडारा गांव का।  इन लोगों के अलावा पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है, जो चोरी में सहयोग करता था। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों का 11 मोबाइल बरामद किये हैं। इस गैंग से जुड़े लोग जीरोमाइल के राजेंद्र नगर कॉलोनी में एक इंजीनियर के मकान में कपड़ा व्यवसायी के रूप में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। नाबालिग लड़के भीड़ में घुस कर पॉकेटमारी करते थे जीरोमाइल थानेदार राज कुमार प्रसाद को इस गैंग के ठिकाने के बारे में सूचना मिली तो सोमवार रात को छापा मारा।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  रामनगरी के बसंत कॉलोनी में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक महिला की कमर में गोली मार दी, बताया जा रहा है कि, महिला अपनी 12 साल की बेटी के साथ रात को स्कूटी से घर जा रही थी और घर के अंदर घुसने के दौरान ही उसे बेटी के सामने ही गोली मारी गई । महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही हैं । फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं । पुलिस ने इस मामले को प्रेम-प्रसंग बताया है ।

महिला की पहचान सुमन कुमार की पत्नी आरती देवी उर्फ मोना राय के रूप में की गई है । बता दें कि, मोना राय 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रही थीं और उनके पति सुमन फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं । मोना अपनी 12 साल की अपनी बेटी आरोही को लेकर घर से बाहर निकली थीं और देर रात 12 बजे के करीब स्कूटी से वापस घर आ रही थी जिसके बाद मोना ने बेटी को घर के अंदर किया और फिर जब स्कूटी को अंदर कर रही थीं, उसी दौरान एक बाइक से आए दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी ।

उसके बाद वो चीखने-चिल्लाने लगी, दूसरी तरफ, गोली की आवाज सुन घर के अंदर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मोना को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story