×

Madhubani  दोस्तों को अपराध से दूर रहने की सलाह देना पड़ गया भारी, 5 गोली मारकर कर दी हत्या

कोरोनाकाल में आप सेहतमंद हों, इसलिए हमने त्योहारों की छुटि्टयां छोड़ीं। 2020 में भी हमें नवरात्र की छुट्‌टी नहीं मिली थी। इस बार भी 12 घंटे लगातार ड्यूटी कर रही हूं। पंडालों, मंदिरों में कोरोना वैक्सीन की डोज लगा रही हूं। जिउतिया जैसे व्रत में उपवास रखने के बाद भी टीकाकरण कार्य किया।  पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा भी उतना ही है। इसलिए कोरोना वैक्सीन जरूर लें। मास्क के बिना पंडालाें में न जाएं। ये बातें नवरात्र में शहर की नौ नर्सों ने कहीं। उन्होंने कहा, अब तक जिले में 19 लाख 70 हजार 519 लाेगाें में 18 लाख 75 हजार 319 ने टीके लिए।  कुछ अभी बाकी हैं, कई ने सेकंड डोज नहीं लिए हैं। आप पंडालों में मां के दर्शन कीजिए और कोरोना वैक्सीन लेकर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित कीजिए ताकि हमारी ड्यूटी सफल हाे सके। नवमीं पर भास्कर पेश कर रहा है नौ नर्सों की वह शक्ति, जो हमें कोरोना से बचाएगी। ड्यूटी ही नहीं, यह मेरा सामाजिक दायित्व है, आपका भी तो कर्तव्य है...टीका लीजिए, समाज को सुरक्षित कीजिए


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! आज के समय में किसी को समझना और नसीहत देना भी कभी हमे नुकसान पहुचा सकता है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हें । बता दें कि, थाना क्षेत्र के नरार पूर्वी टोला निवासी 40 वर्षीय संजय यादव की हत्या इस लिए हो गई क्योकि वो अपने मित्रों अपराध नहीं करने के लिए समझा रहा था । जिसके बाद बुधवार की सुबह संजय की पांच गोली मारकर हत्या कर दी ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संजय यादव सुबह अपने घर से पूजा पाठ कर धत्ता चौक के बिपिन यादव की चाय दुकान पर चाय पीने आए थे । वहां पर पूर्व से मौजूद नरेश यादव और सुरेश यादव संजय यादव को चाय की दुकान से बुलाकर बगल में ले गए जहां पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे संजय के मित्र उमेश यादव व गनौर ने दोनों ओर से पिस्टल सटाकर 5 गोली मार दी जिससे उसकी मौंके पर ही मौत हो गई और उसके बाद दोनों अपराधी नरार चौक की ओर भाग गए ।

इस मामले के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सभी हत्यारे को संजय रोजाना समझाया करता था कि गलत काम छोड़ दो जिसके कारण ही ये सब हुआ है । घटना के बाद ग्रामीणों ने कलुआही थानाध्यक्ष राज कुमार मंडल को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी । बता दे कि मौेके पर सदर एसडीपीओ राजीव रंजन, खजौली पुलिस निरीक्षक राजकिशोर राम, थानाध्यक्ष राज कुमार मंडल, खजौली थानाध्यक्ष अजीत कुमार दल बल के साथ पहुंचे थे ।


मधुबनी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story