×

Darbhanga समाजसेवी संजय सिंह ने किया पार्लर का उद्धघाटन

कोरोनाकाल में आप सेहतमंद हों, इसलिए हमने त्योहारों की छुटि्टयां छोड़ीं। 2020 में भी हमें नवरात्र की छुट्‌टी नहीं मिली थी। इस बार भी 12 घंटे लगातार ड्यूटी कर रही हूं। पंडालों, मंदिरों में कोरोना वैक्सीन की डोज लगा रही हूं। जिउतिया जैसे व्रत में उपवास रखने के बाद भी टीकाकरण कार्य किया।  पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा भी उतना ही है। इसलिए कोरोना वैक्सीन जरूर लें। मास्क के बिना पंडालाें में न जाएं। ये बातें नवरात्र में शहर की नौ नर्सों ने कहीं। उन्होंने कहा, अब तक जिले में 19 लाख 70 हजार 519 लाेगाें में 18 लाख 75 हजार 319 ने टीके लिए।  कुछ अभी बाकी हैं, कई ने सेकंड डोज नहीं लिए हैं। आप पंडालों में मां के दर्शन कीजिए और कोरोना वैक्सीन लेकर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित कीजिए ताकि हमारी ड्यूटी सफल हाे सके। नवमीं पर भास्कर पेश कर रहा है नौ नर्सों की वह शक्ति, जो हमें कोरोना से बचाएगी। ड्यूटी ही नहीं, यह मेरा सामाजिक दायित्व है, आपका भी तो कर्तव्य है...टीका लीजिए, समाज को सुरक्षित कीजिए

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! समाजसेवी संजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बिरौल के सुपौल बाजार स्थित नव प्रतिष्ठान हेयर स्टाइल जेंट्स पार्लर का उद्घाटन फीता काटकर किया । खबरों के प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस मौके पर उन्होंने कहा कि, बिहार बहुत मायने में बदल रहा है ओर अब गांव में भी वो सुविधाएं उपलब्ध होंगी जिसके लिए लोग शहर जाते हैं । अब किसी को भी किसी भी प्रकार की सुविधा के लिए शहर की तरफ मुख नहीं करना पडेगा ।

खबरों के प्राप्तखबरों के प्राप्त जानकारी हम आपको बता दे की  जानकारी हम आपको बता दे की

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, इसके आगे उन्होंने कहा कि, आज परिस्थिति बदल रही हैं, इसमें काफी बदलाव आया, जिससे इनकार नहीं किया जा सकता है । अब गांवों व कस्बों में भी शहर वाली सुविधा दिखने लगी हैं । इसके आगे बता दें कि, इस मौके पर प्रोपराइटर जितेंद्र ठाकुर, पिंकू सिंह, रंजीत सिंह, मोनू चौधरी, रणधीर सिंह, दीपक सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे ।

दरभंगा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story