×

Madhubani में छात्रा को रास्ते से उठाकर सुनसान जगह ले गए और फिर किया हैवानियत भरा काम !

Madhubani  में छात्रा को रास्ते से उठाकर सुनसान जगह ले गए, रेप का प्रयास करने लगा, ग्रामीणों ने पकड़ा तो जमकर धुनाई की


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! सिवाईपट्टी गांव में छात्रा से छेड़खानी और रेप के प्रयास के आरोपित मनचले को बिजली के पोल में बांधकर जमकर स्थानिय लोगों ने काफी बूरी तरह से पिटा ओर उसका एक वीडियो भी बनाया गया है बता दें कि, ग्रामीणों द्वारा पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

जानकारी के अनुसार, गांव की एक छात्रा अकेले ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी उसी दौरान दो लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और छेड़खानी करने लगे उसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर रेप करने की कोशिया की । बताया जा रहा है कि, आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया और धमकी दी । मगर छात्रा ने हिम्मत दिखाई और उसके चुंगल से छूटकर बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी जिसके बाद शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को देखकर दोनों वहां से भागने लगे मगर दोनों को पकड लिया गया और जमकर पिटाई कर दी । जिसके बाद सूचना मिलने पर सिवाईपट्टी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया।

छात्रा ने थाने में छेड़खानी और रेप करने का प्रयास करने की शिकायत दर्ज करवाई है । इसके बारे में थानेदार शमीम अख्तर ने बताया कि आरोपियों की पहचान पूर्वी चंपारण के राजेपुर के प्रभात और स्नेह सागर के रूप में हुई है और इनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।


मधुबनी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story