×

Gopalganj  बहराइच-सीतापुर हाइवे पर ट्रक की टक्कर से सवारियों से भरी ऑटो के उड़े परखच्चे

मएल एकेडमी एलुमनी एसोसिएशन की एक महत्वपूर्ण बैठक एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें एसोसिएशन की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए महासचिव मेजर डाॅ. पुलिन वी वर्मा के प्रस्ताव के महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर सकारात्मक विचार-विमर्श किया गया। मेजर डाॅ. वर्मा ने बताया कि इसमें विद्यालय के नवनिर्मित भवन के यथाशीघ्र उद्घाटन सहित स्कूल के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के बीच छात्रवृत्ति वितरण करने पर चर्चा हुई। साथ ही राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित विद्यालय के प्रधानाध्यापक स्व. झिंगुर कुंवर की प्रतिमा विद्यालय परिसर में लगाये जाने की अद्यतन कार्यवाही पर भी विस्तार से विचार किया गया। विद्यालय के 1989 बैच के छात्र रहे प्रवीण कुमार झा को पत्रकारिता क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए विद्यापति सेवा संस्थान की ओर से इस साल के मिथिला विभूति सम्मान से सम्मानित करने के निर्णय का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी। मौके पर धीरेंद्र चौधरी, उदय ठाकुर, शंकर मिश्रा, मनोज झा, संजीव शेखर, संतोष झा, प्रवीण झा, मोहन मुरारी झा व निशिकांत झा आदि थे


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! मंगलवार सुबह हरदी थाना के चहलारीघाट पुल के निकट सड़क हादसे में जिले के तीन मजदूरों की मौत हो गई। चारों ओर चीख पुकार की आवाज गूंजने लगी। अभी यूपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया है।  मंगलवार सुबह  बहराइच-सीतापुर हाईवे पर मजदूरों को लेकर एक ऑटो सीतापुर में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में कार्य करने जा रहे थे। जिसमे टेंपो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर अफरा तफरी मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व पिकेट ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। टेंपो में फंसे घायलों को बाहर निकला।

बिहार के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी 20 वर्षीय शिव कुमार साहनी, 50 वर्षीय शंभू साहनी व 24 वर्षीय महेश महतो की मौत हो गई। बलूही बाजार निवासी 22 वर्षीय बेचू कुमार, 36 वर्षीय सुरेंद्र साहनी, 19 वर्षीय रवि कुमार, 22 वर्षीय नीतीश, आजमीनगर निवासी 32 वर्षीय मुकेश साहनी व टेंपो चालक गंभीर रुप से घायल हो गया।

एसओ भानु प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि डीसीएम को कब्जे में लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

गोपालगंज न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story