×

Gopalganj कलश में नदी का जल लेने के दौरान चार किशोर डूबे, तीन को स्थानीय लोगों ने बचाया, एक लापता

मंदिर के पुजारी जीवछ पाठक, पंचायत के पूर्व मुखिया व परामर्श समिति अध्यक्ष डॉ. अनिल झा उर्फ गुलाब, पूर्व पंसस पवन झा, पूर्व सरपंच शंकर झा, कहते हैं कि वैशाख माह में सीमावर्ती सहरसा जिले के सभी गांवों के भक्त सामूहिक रूप से कमल फूल का भार लेकर यहां मां ज्वालामुखी का पूजन करने के लिए विगत कई वर्षों से आते हैं। पूरे गांव के लोग उन भक्तों के सेवा सत्कार में लगे रहते हैं। वहीं नेपाल के राजविराज सप्तरी और बंगाल की नोवा मंडी जैसे दूर दराज के इलाकों से भी भक्तगण यहां पूजा-अर्चना के लिए आते हैं। वहीं इस मंदिर की उत्तर दिशा में शंभू बाबा का आश्रम है।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! दुर्गा पूजा के लिए कलश में नदी के जल भरने आए करीब चार लोग डूब गए जिसमें से करीब 3 लोगों को बचाया जा चुका है और एक युवक अभी भी लापता है जिसकी तलाश जारी है । बताया जा रहा है कि, बदरजिमी- महैचा बाजार मे हुए इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मची हुई है और स्थानीय लोग जी जान लगाकर लापता की तलाश कर रहे है यहां पर कई गौताखोर भी मौजूद है जो भी लापता युवक की तलाश में लगे हैं । जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, घटना में लापता युवक की पहचान अनीश कुमार बताई जा रही हैं । इसके अलावा सचिन यादव, रोहित महतो और यशवंत महतो को नदी में डूबने से बचा लिया गया है ।

इस मामले के बारे बताया गया है कि, मीरगंज के वार्ड 14 में मां दुर्गा का पूजन अर्चन करने को लेकर कलश मे नदी की पानी की जरूरत बताई गई थी जिसके बाद किशोर स्थानीय दाहा नदी से पानी लाने के लिए अपना अपना कलश लेकर निकल पड़े और साफ जल लेने के दौरान कुछ युवक नदी के गहराई वाले हिस्सों के तरफ में चले गए और नदी की तेज धार की चपेट में आ गए जिसक कारण वो नदी में बह गए ।

जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सचिन, रोहित व यशवंत को डूबने से बचा लिया गया जबकि अनीस लापता हो गया ।

गोपालगंज न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story