×

Rohtas आलमगंज में आपसी विवाद में हुई गोलीबारी, एक युवक को लगी गोली

जिला मुख्यालय सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में मंगलवार की देर रात हुई गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद वारणसी रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है।  नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर हुए आपसी विवाद में गोलीबारी की सूचना मिली है। किसी बात को लेकर दो पक्षों में देर रात्रि आलमगंज मोहल्ले में विवाद हो गया, बात इतनी बढ़ी की एक पक्ष ने फायरिंग कर दी।  इस घटना में शोभागंज के सरजू सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे स्वजनों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।  गोली से घायल किशोर की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसका बयान नहीं लिया जा सका है, इसलिए अभी तक घटना का वास्तविक वजह पता नहीं चल पाया है। डाक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि सन्नी की स्थिति में सुधार आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में मंगलवार की रात को गोलीबारी हो गई जिसमें एक शख्स के घायल होने की बात कही जा रही हैं । घायल युवक को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद वारणसी रेफर किया गया हैं  । इस घटना के बाद नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर हुए आपसी विवाद में गोलीबारी की सूचना मिली है जिसके बाद हम लोग जब वहां पर पहुंचे तो हमने घायल को अस्पताल भेजा जहां पर उसका इलाज​ किया जा रहा हैं ।

इसके आगे पुलिस ने बताया कि, इस घटना में शोभागंज के सरजू सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया । गोली से घायल किशोर की स्थिति गंभीर होने के कारण उसका बयान नहीं लिया जा सका है, इसलिए अभी तक घटना का वास्तविक कारण हमें पता नहीं लग पाया है । फिलहाल, डाक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है । इसके आगे पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है ।

रोहतास न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story