×

Nalanda में चौथी बेटी के जन्म पर पिता ने पोखर में छलांग लगा खुदकुशी की कोशिश की

जैसे ही नवजात के पिता प्रदीप को चौथी बेटी के जन्म की खबर मिली, तो वह काफी दुखी हुआ और खुदकुशी की नीयत से उसने मुहल्ले के तालाब में छलांग लगा दी। हालांकि मौके पर मौजूद मुहल्लेवासियों की मदद से उसे तत्काल डूबने से बचा लिया गया। फिर भी उसने पत्नी को धमकी दी कि बच्ची को घर नहीं लाए नहीं तो ठीक नहीं होगा।


नालंदा न्यूज़ डेस्क !!! शारदीय नवरात्र के अवसर पर जहां पूरा देश दुर्गा माता की आराधना में जुटा हुआ है वहीं दूसरी और बिहार में एक शख्स ने इस लिए आत्महत्या करने की कोशिश की क्यांकि उसके यहां पर चौथी बार बेटी ने जन्म लिया, क्योंकि उसके परिवार ने उस बच्ची को अपनाने से इंकार कर दिया था । बताया जा रहा है कि, पुत्री के जन्म की खबर सुन पिता ने खुदकुशी करने के लिए पोखर में छलांग लगा दी । हालांकि, ग्रामीणों ने उसे बचा लिया, मगर उसके बाद भी वह पत्नी और बच्ची को घर नहीं लाने की जिद पर अड़ा है । हालांकि, अस्पताल प्रशासन व अन्य महिलाओं के कहने पर उस महिला ओर बच्ची को घर भेज दिया गया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये मामला बगहा शहर के शास्त्रीनगर मुहल्ले के वार्ड 18 का है । पति अपनी पत्नी और बेटी को देखने अस्पताल भी नहीं गया । जानकारी के अनुसार, जैसे ही ग्रामीणो ने उस शख्स को नवजात के बारे में बताया तो पिता प्रदीप काफी दुखी हआ और खुदकुशी की नीयत से उसने मुहल्ले के तालाब में छलांग लगा दी । हालांकि मौके पर मौजूद मुहल्लेवासियों की मदद से उसे तत्काल डूबने से बचा लिया गया और अब उसकी हालत ठीक हैं मगर वो अब अपनी पत्नी और बच्ची को अपनाने से इंकार कर रहा हैं ।

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story