×

patna खूंखार अपराधी की पत्नी से प्यार करने लगा बिहार का आदमी, मारपीट

खूंखार अपराधी की पत्नी से प्यार करने लगा बिहार का आदमी, मारपीट

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!       और विचित्र प्रेम कहानी में, एक युवक को एक खूंखार अपराधी की पत्नी से प्यार हो गया और इस वजह से उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। मामले को और भी अजीब बनाने के लिए, विचाराधीन व्यक्ति स्वयं दो बच्चों के साथ विवाहित है और पटना सचिवालय के एक अधिकारी का पुत्र है।

शिवपुरी में मारपीट करने वाले युवक को बांधकर पिस्टल भी अपने पास रखी थी जब गार्डनीबाग थाने से पुलिस टीम उसे बचाने पहुंची. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने आरोपी की पहचान इलाके के खूंखार अपराधी के रूप में की है.

बचाए जाने पर, युवक ने एक अजीब कहानी सुनाई, जिससे पुलिस अधिकारी स्तब्ध और भ्रमित हो गए। उसने कहा कि उसके खूंखार अपराधी हमलावर की पत्नी के साथ उसके संबंध थे। इसी वजह से अपराधी पहले भी कई बार उन पर हमला कर चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब अपराधी को संपर्क के बारे में पता चला तो उसने युवक से 10 लाख रुपये की मांग की. मना करने पर उसकी मांग पूरी होने पर बदमाशों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

युवक के पिता, जो पटना सचिवालय में एक अधिकारी हैं, ने आरोपी के खिलाफ गरदानीबाग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। लेकिन जब वह जेल से वापस आया तो उसने अपनी पत्नी के प्रेमी पर एक बार फिर हमला कर दिया, इस बार उसे बांधकर उस जगह को हथियारों से बांध दिया।

युवक की चीख-पुकार सुनकर इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में इलाज करा रहा व्यक्ति खुद दो बच्चों का पिता है, लेकिन वह अभी भी अपराधी की पत्नी से शादी करने का इरादा रखता है।

पटना न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story