×

BHAGALPUR बाइक से सटी बाइक को धमकाते हुए खुद को DTO का खास आदमी बताया

भागलपुर में जिला परिवहन पदाधिकारी (DTO) के प्राइवेट ड्राइवर ने एक आम आदमी जैसे दिखने वाले शख्स पर धौंस जमाने की कोशिश की। लेकिन उसका धौंस दिखाना उस समय उल्टा पड़ गया, जब सिविल ड्रेस में दिखने वाला वह शख्स खुद पुलिसकर्मी निकल गया। मामला शहर के व्यस्ततम मनाली चौक का है। जब एक युवक अपने बाइक से एसएम कॉलेज रोड की तरफ जा रहा था। इसी दौरान खंजरपुर निवासी रवि कुमार की बाइक, उस युवक की बाइक से सट गई।  फिर क्या था, दुबला-छरहरा सा दिखने वाला वो युवक अपनी बाइक से उतरा और दूसरे बाइक की तस्वीर लेने लगा। फिर DTO का खास आदमी कहकर सामने वाले पर धौंस दिखाने लगा। यह नजारा देखकर वहां ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने दोनों को मामला रफा-दफा करने को कहा। लेकिन खुद को DTO का ड्राइवर कहने वाला मोहम्मद अरबाज खान उल्टे पुलिस पदाधिकारी से भी भिड़ गया।  इधर, रवि कुमार बार-बार मोहम्मद अरबाज को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अरबाज अपने रौब में चढ़ा जा रहा था। बार बार यही कह रहा था कि तुम हमको नहीं जानते हो, हम डीटीओ के ड्राइवर हैं। रवि कुमार ने कहा कि आप जो कोई भी हो, इस तरह की बदतमीजी नहीं कर सकते।  हंगामा देख मनाली चौक पर तैनात पुलिसवाले भी लड़के को समझाने आए। लेकिन उसने पुलिस को यह कहते हुए जाने को कहा कि आप जाइए, हम मैनेज कर लेंगे। पुलिस जब अरबाज की गाड़ी को सीज करने लगी, तब उसने फिर कहा कि आप गाड़ी ले जाइए, पुनः हमारे घर तक छोड़ने आइएगा। इस बात पर वहां तैनात एसआई ने गुस्से में आकर गाड़ी को जब्त कर लिया।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! भागलपुर में जिला परिवहन पदाधिकारी यानी डीटीओ के प्राइवेट ड्राइवर ने एक आम आदमी जैसे दिखने वाले शख्स पर धौंस जमाने की कोशिश की मगर उसका पैतंरा उल्टा पड गया क्योंकि वो आम सा दिखने वाला आदमी और कोई नहीं बल्कि् खुद पुलिसकर्मी निकल गया । बताया जा रहा है कि, मामला शहर के व्यस्ततम मनाली चौक का है जहां पर एक युवक अपने बाइक से एसएम कॉलेज रोड की तरफ जा रहा था और इसी दौरान खंजरपुर निवासी रवि कुमार की बाइक, उस युवक की बाइक से सट गई ।

बस फिर क्या था, वो युवक आग बबूला हो गया और अपनी बाइक से उतरा और दूसरे बाइक की तस्वीर लेने लगा उसके बाद खुद को डीटीओ का खास आदमी बताने लगा ओर सामने वाले पर धोंस जमाने लगा । ये सब नजारा देखकर वहां ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने दोनों को मामला रफा-दफा करने को कहा मगर वो शख्स मानने वाला कहा था और खुद पुलिस पदाधिकारी से भी भिड़ गया ।

इधर, रवि कुमार बार-बार मोहम्मद अरबाज को समझाने की कोशिश कर रहे थे, मगर अरबाज अपने रौब में चढ़ा जा रहा था । हंगामा देख मनाली चौक पर तैनात पुलिसवाले भी लड़के को समझाने आ गए मगर उसने पुलिस को यह कहते हुए जाने को कहा कि आप जाइए, हम मैनेज कर लेंगे ।जिसके  बाद ​रवि ने अपनी पहचान बताई और इस बात पर वहां तैनात एसआई ने गुस्से में आकर गाड़ी को जब्त कर लिया।

भागलपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story