×

darbhanga टीकाकरण में काेताही बरतने वाली 32 एएनएम से पूछताछ

माहरणालय स्थित आंबेडकर सभागार में डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम की अध्यक्षता में कोरोना टीकाकरण अभियान की समीक्षा की गई। साथ ही 18 से 20 अक्टूबर तक किए जाने वाले महासर्वे व 22 अक्टूबर को आयोजित महाटीकाकरण अभियान को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए। वहीं समीक्षा के दौरान टीकाकरण दल में से 32 दलों का प्रदर्शन असंतोषजनक पाया गया। इसमें बहादुरपुर की 4, बहेड़ी की 5, बेनीपुर की 3, बिरौल की 1, गौड़ाबौराम की 4, हनुमाननगर की 1, हायाघाट की 3, जाले की 2, कुशेश्वरस्थान की 2, सतीघाट की 2, किरतपुर की 4 एवं मनीगाछी की 1 टीम शामिल हैं। वैसी टीम जिसके द्वारा 5 या 5 से कम लोगों का टीकाकरण किया गया है, उनमें बहादुरपुर की एएनएम सबीना कुमारी, बेनीपुर की सविता कुमारी, बहेड़ी की देवी कुमारी, हायाघाट की शोभा कुमारी, कुशेश्वरस्थान की नीलू कुमारी, किरतपुर की जया कुमारी एवं शिव कुमारी शामिल हैं। ऐसी 32 एएनएम पर कार्रवाई के लिए उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! आंबेडकर सभागार में डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम की अध्यक्षता में कोरोना टीकाकरण अभियान की समीक्षा की गई जिसमें टीकाकरण को लेकर काफी गडबडियां सामने आई । इसके साथ ही 18 से 20 अक्टूबर तक किए जाने वाले महासर्वे व 22 अक्टूबर को आयोजित महाटीकाकरण अभियान को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए । इसके साथ ही इस समीक्षा के दौरान पाया गया कि टीकाकरण दल में से करीब 32 दलों का प्रदर्शन असंतोषजनक रहा, जिसको लेकर उनसे पूछताछ की जा रही हैं ।

darbhanga टीकाकरण में काेताही बरतने वाली 32 एएनएम से पूछताछ

इसमें बहादुरपुर की 4, बहेड़ी की 5, बेनीपुर की 3, बिरौल की 1, गौड़ाबौराम की 4, हनुमाननगर की 1, हायाघाट की 3, जाले की 2, कुशेश्वरस्थान की 2, सतीघाट की 2, किरतपुर की 4 एवं मनीगाछी की 1 टीम शामिल हैं। वैसी टीम जिसके द्वारा 5 या 5 से कम लोगों का टीकाकरण किया गया है, उनमें बहादुरपुर की एएनएम सबीना कुमारी, बेनीपुर की सविता कुमारी, बहेड़ी की देवी कुमारी, हायाघाट की शोभा कुमारी, कुशेश्वरस्थान की नीलू कुमारी, किरतपुर की जया कुमारी एवं शिव कुमारी शामिल हैं। ऐसी 32 एएनएम पर कार्रवाई के लिए उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

दरभंगा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story